प्रज्वल रेवन्ना टेप कांड में नताशा शर्मा ने PM मोदी पर उठाए सवाल, कहा-''कब तक चुप्पी साधे रहेंगे?''

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2024 - 05:27 PM (IST)

नई दिल्ली। अखिल भारतीय महिला कांग्रेस सोशल मिडिया प्रभारी एवं पंजाब ऑब्जर्वर नताशा शर्मा ने कर्नाटक में सामने आए प्रज्वल रेवन्ना सेक्स टेप कांड में प्रधानमंत्री मोदी पर सवाल उठाते हुए कहा की मोदी जी कब तक चुप्पी साधे रहेंगे?

 

नताशा शर्मा ने कहा की भाजपा नेता देवराज गौड़ा ने प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील विडियो से भरी पेन ड्राइव की जानकारी के बारे में प्रदेश अध्यक्ष बी वाय विजयेंद्र को पत्र लिखकर सूचित करने पर भी भाजपा ने जे डी एस से गठबंधन क्यों किया? कैसे प्रधानमंत्री मोदी ऐसे घृणित अपराध करनेवाले के कंधे पर हाथ रखकर फोटो खिंचवाते है? क्या वजह है की देश का प्रधानमंत्री ऐसे उम्मीद्वार का प्रचार करने जाते है और कहते है प्रज्वल को दिया हुआ वोट उनके हाथ मजबूत करेगा? यौन उत्पीडन और अश्लील हरकतों में लिप्त प्रज्वल रेवन्ना के लिए वोट मांगते हुए प्रधानमंत्री को उनके ही नारी सम्मान और बेटी बचाओ के नारे याद नहीं आते? 

 

नताशा शर्मा ने कहा की चाहे ब्रजभूषण शरण सिंह हो या प्रज्वल रेवन्ना, भाजपा की महिला विरोधी मानसिकता बेनकाब हुई है। पुरा तंत्र ऐसे जघन्य अपराध करनेवाले नेताओ को बचाने में लग जाता है। इतने गंभीर आरोप लगने के बावजूद प्रज्वल रेवन्ना देश से भागने में सफल इसलिए हुआ क्योंकि मोदी जी ने प्रज्वल रेवन्ना की पार्टी से गठबंधन किया हुआ है और उसे बचाने के लिए ही भागने का मौका दिया गया। 

 

नताशा शर्मा ने मांग की की प्रज्वल रेवन्ना को अविलंब गिरफ्तार कर भारत लाया जाए और उसे उसके किए की कड़ी से कड़ी सजा मिले। नताशा ने यह भी कहा की अगर भाजपा में थोड़ी सी भी शर्म बची हो तो वे तत्काल जे डी एस से चुनाव गठबंधन खत्म करे और प्रधानमंत्री मोदी देश के सामने आकर इस मामले में माफी मांगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Related News