भाजपा सर्मथक ने  उंगली काटकर मंदिर में की भेंट, खून से घर की दीवार पर लिखा ''श्री मोदी सबसे महान''

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 06:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क : कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में एक असामान्य घटना के तहत एक व्यक्ति ने अपनी उंगली काटकर काली पर चढ़ा दी है। अरुण वर्नेकर ने मोदी के तीसरे कार्यकाल के लिए देवी काली से प्रार्थना की और प्रसाद के रूप में अपनी उंगली काट कर चढ़ाई। इसके बाद खून से सनी उंगली से अपने घर की दीवार पर लिख दिया ‘श्री मोदी सबसे महान'। अरुण ने अपने घर में मोदी का मंदिर भी बनवाया है जहां वह रोज प्रार्थना करता है।

भारतीय संस्कृति में मंदिर पारंपरिक रूप से देवी-देवताओं की पूजा से जुड़ा है, इसलिए किसी राजनीतिक व्यक्ति के लिए मंदिर बनाने का कार्य बेहद असामान्य है और असाधारण स्तर की प्रशंसा को दर्शाता है। अरुण ने दावा किया कि श्री मोदी के नेतृत्व में पड़ोसी देशों के साथ,खासकर जम्मू-कश्मीर को लेकर अशांति कम हुई है।

गौरतलब है कि वर्ष 2019 में अनुच्छेद 370 को निरस्त करने सहित कश्मीर के प्रति मोदी के द्दष्टिकोण को कुछ लोगों ने लंबे समय से चले आ रहे मुद्दों को हल करने और क्षेत्र में शांति और विकास को बढ़ावा देने की दिशा में एक कदम के रूप में देखा है। अरुण ने अपनी बुजुर्ग मां की देखभाल के लिए मुंबई फिल्म उद्योग के हलचल भरे माहौल से कारवार में स्थानांतरित होने का फैसला किया। अविवाहित अरुण ने व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं या लक्ष्यों से ऊपर अपनी माँ की सुख-सुविधाओं को प्राथमिकता दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News