मां ने डांटा तो घर जाकर 14 साल की बेटी ने कर लिया सुसाइड

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 12:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आज के आधुनिक युग में जहां काम-काज आसान हो गए वहीं इस गैजेट भरी दुनिया ने बच्चों के अंदर सब्र खत्म कर दिया है। छोटी-छोटी बातों से इतना हाताश हो जाते है कि उन्हें बड़े से बड़ा कदम उठाते डर नहीं लगता। एक ऐसी ही रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है जहां मां की डांट से एक बेटी ने आत्महत्या कर ली।

दरअसल,  बलिया जिले के बांसडीह क्षेत्र में मां की फटकार से क्षुब्ध होकर 14 वर्षीय एक लड़की ने जहर खाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के मैरीटार गांव में रविवार को पूजा राजभर नामक लड़की ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। परिजनों ने अचेतावस्था में पूजा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सोमवार को उसकी मौत हो गई।

कोतवाली प्रभारी स्वतंत्र कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पूजा रविवार को अपनी मां के साथ खेत में गेहूं की कटाई के लिए गई थी। इस दौरान पूजा को उसकी मां ने किसी बात पर डांट दिया। पूजा घर वापस लौट गई और विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। सूत्रों ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News