Shocking: मौत का बदला मौत-  मां की मौत का बदला लेने के लिए बेटे ने आरोपी की मां का कर दिया मर्डर

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 12:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अपनी मां की कथित हत्या के दो साल बाद, एक व्यक्ति ने कथित तौर पर आरोपी की मां की भी हत्या कर दी और जब उसकी नाबालिग पोती उसे बचाने आई तो उस पर भी हमला कर दिया।  आरोप है कि शख्स ने 60 साल की बुजुर्ग महिला पर तेज धार वाले हथियार से कई बार वार किया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने झारखंड के सिमडेगा जिले की रहने वाली शांति देवी के घर में घुसकर धारदार हथियार से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया. घटना कोलेबिरा थाना क्षेत्र की है।

 सूचना के बाद कोलेबिरा थाने से पुलिस टीम मौके पर पहुंची।  पुलिस ने बताया कि आरोपी बजरंग साहू फिलहाल फरार है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की आगे की जांच जारी है।
 
घटना के समय शांति देवी की बहू बाजार गयी थी। घर में मृतिका अपनी दो नाबालिग पोतियों के साथ मौजूद थी। बजरंग साहू धारदार हथियार लेकर घर में घुसा और बुजुर्ग महिला पर सीधा हमला कर दिया। 

 वहीं, आरोपी ने कथित तौर पर अपनी मां की हत्या का बदला लेने के लिए महिला की हत्या कर दी। करीब दो साल पहले शांति देवी के बेटे ने आरोपी बजरंग साहू की मां की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी। हालांकि इस घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News