मां ने बेटी की हत्या कर शव घर में दफनाया, सऊदी अरब से पिता काआया ईमेल तो यूं खुला राज

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 10:45 PM (IST)

फरीदाबादः हरियाणा के फरीदाबाद स्थित गांव धौज में आन की खातिर बेटी की हत्या करने का आरोप मां और बेटे पर लगा है। पुलिस ने घर से 10 माह पुराना किशोरी का कंकाल भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घटना धौज गांव की है और युवती के पिता की शिकायत के बाद इसका खुलासा हुआ। 

इस संबंध में पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि लंबे समय तक अपनी बेटी से कोई संपर्क नहीं होने पर सऊदी अरब में रहने वाले युवती के पिता ने सात जून को ई-मेल के जरिए पुलिस को शिकायत दी जिसके बाद युवती की मां को बुलाकर पूछताछ की गई। 

उन्होंने कहा, ‘‘पूछताछ में युवती की मां ने बताया कि उसकी बेटी एक वर्ष पहले किसी लड़के साथ घर से चली गई थी और बाद में वापस आ गई। इसके बाद रिश्तेदारों के तानों से तंग आकर सितंबर 2023 में उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।'' प्रवक्ता ने कहा, ‘‘उसने (युवती की मां) बताया कि शव को घर के एक कमरे में गड्ढा खोदकर दफना दिया गया था।'' 

महिला के बयान के आधार पर सहायक पुलिस आयुक्त (मुजेसर) महेश श्योराण, बड़खल के तहसीलदार, फॉरेंसिक विशेषज्ञ तथा धौज थाना प्रभारी की टीम मौके पर पहुंची और खुदाई में युवती का कंकाल बरामद किया। 

प्रवक्ता ने बताया कि शव को बादशाह खान अस्पताल में रखवा दिया गया है जिसका पोस्टमॉर्टम नूंह जिले के नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में होगा। उन्होंने बताया कि अपराध शाखा भी मामले की जांच कर रही है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News