प्रेमी संग मिलकर की पिता और भाई की हत्या, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा... हरिद्वार से हुई गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 08:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क : मध्य प्रदेश के जबलपुर में अपने पिता और भाई की कथित रूप से हत्या कर भागी 15 वर्षीय लड़की को हरिद्वार में गिरफ्तार कर लिया गया। हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोभाल ने कहा कि लड़की को मंगलवार शाम तब गिरफ्तार किया गया जब वह शहर में संदिग्ध रूप से घूम रही थी । डोभाल के मुताबिक पुलिस पूछताछ में लड़की ने खुलासा किया कि वह अपने पुरूषमित्र मुकुल सिंह (19) के साथ हरिद्वार आयी थी । लड़की ने यह भी बताया कि मुकुल की मदद से ही उसने अपराध को अंजाम दिया।

PunjabKesari

पिता को था रिश्ते पर ऐतराज
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मध्य प्रदेश के जबलपुर की रहने वाली इस लड़की ने कथित तौर पर अपने पिता को मौत के घाट इसलिए उतार दिया क्योंकि उन्होंने पड़ोस में रहने वाले मुकुल के साथ उसके रिश्ते पर ऐतराज किया था। पुलिस के मुताबिक लड़की के भाई ने उसे पिता की हत्या करते देख लिया था जिसके बाद उसने उसे भी जान से मार दिया । बाद में, लड़की ने मुकुल के साथ मिलकर अपने पिता और भाई के शव के टुकड़े कर दिए और उन्हें फ्रीजर में भर दिया । इसके बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए ।

PunjabKesari

प्रेमी संग मिलकर बनाई हत्या की योजना
लड़की ने पुलिस को यह भी बताया कि हत्या की योजना उसके पुरूष मित्र ने बनायी थी । डोभाल ने कहा कि लड़की को मध्य प्रदेश पुलिस के हवाले कर दिया गया है । उन्होंने कहा कि मुकुल की तलाश की जा रही है जो अभी भी फरार है । लड़की के पिता और भाई की हत्या 15 मार्च को की गयी थी ।तभी से लड़की और मुकुल फरार हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News