पत्नी ने बेटी का मर्डर कर लाश को घर के आंगन में दफनाया,  सऊदी अरब में रह रहे पिता ने पुलिस को बताया सारा राज़

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 09:06 AM (IST)

नई दिल्ली: एक महिला की घिनौनी साजिश उस समय पर्दाफाश हो गई जब बाहर देश बैठे उसके पति ने ही पुलिस को E-mail कर सारे राज का खुलासा कर दिया। दरअसल, इस महिला ने 10 महीने पहले अपनी बेटी को फ़रीदाबाद के उसी घर में दफनाया था जिसमें वे रह रही थी।  सऊदी अरब में रहने वाले मृतका के पिता की शिकायत के बाद पुलिस रविवार को उनके घर पहुंची और तलाशी ली गई, जिसके बाद शव निकाला गया। बरामद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका परवीना 17 साल की थीं। उसकी मां अनिता बेगम को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।

पुलिस का कहना है कि पिता ताहिर ने उन्हें 7 जून को अपनी लापता बेटी के बारे में ईमेल किया था। यह पूछे जाने पर कि उसे शिकायत करने में इतने महीने कैसे लग गए, पुलिस ने कहा कि उस व्यक्ति के अपनी पत्नी के साथ अच्छे संबंध नहीं थे। अनीता बेगम ने इस बात से इनकार किया कि उसने अपनी बेटी की हत्या की, पुलिस को बताया कि लड़की की मौत आत्महत्या से हुई। हालाँकि, उसने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उसने उसे घर में दफनाया था। महिला ने कहा कि उसे डर था कि उसकी आत्महत्या की खबर से परिवार की बदनामी होगी और इसलिए उसने दो लोगों की मदद से उसे दफना दिया।

अनीता बेगम ने कहा,"मैंने उसे नहीं मारा, उसके अफेयर्स थे और वह भाग जाती थी। हमने उसे बंद कर दिया था। और हम सो गए। वह आत्महत्या करके मर गई। बदनामी के डर से हमने उसे घर में दफना दिया। यह एक बड़ी गलती थी, मैं इसे स्वीकार कर रही हूं। " पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम नतीजे आने के बाद आगे की जांच शुरू की जाएगी। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट और जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि लड़की की मौत कैसे हुई है। उसके चप्पल और कपड़े भी गड्ढे में मिले हैं। कंकाल का पोस्टमॉर्टम नल्हड़ स्थित मेडिकल कॉलेज में होगा। उसके बाद ही पता लगेगा कि हुआ क्या था?  वहीं, परिजनों ने घर के आंगन में फर्श भी पक्का करा दिया था, ताकि किसी को शक न हो। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News