कोबरा सांप को हाथ में लेकर लड़कियों ने किया गरबा, मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 05:26 PM (IST)

जूनागढ़: गुजरात के जूनागढ़ में एक नाबालिग समेत पांच लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। सोशल मीडिया पर 12 वर्षीय लड़की के हाथ में कोबरा सांप लेकर गरबा खेलने का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वीडियो 6 अक्टूबर का बताया जा रहा है।
PunjabKesari
जूनागढ़ के जिला वन अधिकारी (डीएफओ) डा़ सुनील बेरवाल ने शनिवार को यूएनआई को बताया कि नवरात्रि के दौरान गत छह अक्टूबर को मांगरोल तालुका के शील गांव में हुए गरबा के दौरान यह घटना हुई थी। इसका एक लगभग ढाई मिनट का वीडियो वायरल होने के बाद इसकी जांच की गई तो पाया गया कि तीन में से दो सांप जहरीले नहीं थे और एक नाग जो जहरीला था उसका दांत तोड़ दिया गया था ताकि यह काट नहीं सके। वीडियो में गरबे की धुन पर थिरकती युवतियों के सामने तीन लड़कियां खड़ी हैं जिनमें से दो ने दोनो हाथ से सांपों को थाम रखा है जबकि एक ने एक हाथ से जहरीले नाग को पकड़ रखा है जो बार बार फुंफकारता भी है।

 

 बेरवाल ने बताया कि इस मामले में गरबा के आयोजक तथा एक संपेरे और तीनों लड़कियों जिनमें से दो नाबालिग हैं को आरोपी बनाते हुए अदालत में पेश किया गया था। अदालत ने उन्हें जमानत दे दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News