छोटे बेटे की शादी के बाद माता नैनादेवी के दरबार पहुंचे जेपी नड्डा, परिवार संग लिया मां का आशीर्वाद

punjabkesari.in Monday, Jan 30, 2023 - 08:58 AM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा अपने छोटे बेटे हरीश नड्डा के विवाह के उपरांत परिवार सहित बैंड-बाजे के साथ शक्तिपीठ श्री नयनादेवी मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने विधिवत पूजा-अर्चना के बाद प्राचीन हवन कुंड में आहुतियां डालकर परिवार की सुख-समृद्धि की कामना की।

PunjabKesari

सबसे पहले नड्डा ने परिवार सहित बिलासपुर के धौलरा स्थित अपने कुल देवता बाबा नाहरसिंह के मंदिर में पूजा-अर्चना की, जिसके बाद शक्तिपीठ श्री नयनादेवी मंदिर गए और वहां से दबट गांव स्थित अपने कुलजा माता के मंदिर भी गए। इस दौरान नयनादेवी विधायक रणधीर शर्मा भी नड्डा परिवार के साथ रहे। नयनादेवी मंदिर पहुंचने पर नड्डा परिवार ने माता रानी के पिंडी रूप की पूजा-अर्चना की जिसके बाद प्राचीन हवन कुंड में आहुति डालते हुए मंदिर का फेरा पूरा किया।

 

इस मौके पर नवविवाहित दूल्हा-दुल्हन ने कन्या पूजन किया। जेपी नड्डा की धर्मपत्नी डा. मल्लिका नड्डा ने कहा कि माता रानी के दरबार में हाजिरी लगाकर उन्होंने परिवार में सुख-समृद्धि व स्वस्थ रहने की कामना की है। नड्डा के छोटे बेटे हरीश की शादी 25 जनवरी को राजस्थान के जयपुर रिद्धि शर्मा के साथ हुई।

 

रिसेप्शन में शामिल हुए सीएम सुक्खू समेत कई नेता

मुख्यमंत्री सुखविंद्र सुक्खू और राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर सहित अन्य कई नेता, नड्डा के बेटे की शादी की रिसेप्शन में शामिल हुए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News