MI vs SRH : अब रोहित शर्मा ने हार्दिक पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाया, जमकर वायरल हुआ वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 09:19 AM (IST)

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 8वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस की धज्जियां उड़ाकर रख दीं। पहले बल्लेबाजी करने आई हैदराबाद की टीम ने आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा 277 स्कोर बनाकर मुंबई के गेंदबाजों की क्लास लगाई। कप्तान हार्दिक पांड्या बेबस दिखे और बीच में फिर रोहित शर्मा को कमान संभालनी पड़ी। हालांकि, इस दौरान रोहित पांड्या पर सख्त होते भी नजर आए, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

दरअसल, मुंबई के पिछले मैच में कप्तान हार्दिक को रोहित के ऊपर रौब दिखाते देखा गया था। गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले के दौरान हार्दिक ने रोहित को फील्डिंग के बाउंड्री पर भेजा था। तब पांड्या रोहित को बाउंड्री पर भेजते हुए नजर आ रहे थे और चिल्ला रहे थे कि पीछे जाकर खड़ा हो। तब हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए थे, लेकिन अब हैदराबाद के खिलाफ रोहित के द्वारा पांड्या को बाउंड्री पर दौड़ाते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर रिएक्शन आ रहे हैं कि आखिर रोहित ने पांड्या को उसी औकात दिखा दी। यह सब तब हुआ, जब हार्दिक को कुछ समझ नहीं आ रहा था तो उस दौरान उन्होंने टीम के पूर्व कप्तान रोहित की मदद ली जिसके बाद हिटमैन ने जिम्मेदारी संभालते हुए फील्डिंग को सेट किया।

वहीं मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस को हैदराबाद ने 31 रन से हरा दिया। उप्पल में खेले गए इस मैच में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 277 रन बनाए। यह आईपीएल इतिहास में किसी टीम का सर्वश्रेष्ठ स्कोर है। जवाब में मुंबई 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 246 रन तक ही पहुंच पाई।

278 रन का लक्ष्य हासिल करते हुए मुंबई इंडियंस के लिए तिलक वर्मा ने सबसे ज्यादा 64 रन बनाए। शीर्ष क्रम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा 26, ईशान किशन 34, नमन धीर 30 रन बनाकर आउट हुए। कप्तान हार्दिक पांड्या 24 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे। टिम डेविड 42*, जबकि रोमारियो शेफर्ड 15* रन बनाकर अंत तक नाबाद रहे। जयदेव उनादकट और पैट कमिंस ने दो-दो विकेट लिए, जबकि शाहबाज अहमद को एक विकेट मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News