हार्दिक पांड्या की सपोर्ट में आईं पूनम पांडे, बेइज्जती करने वालों से पूछ लिया सवाल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 12:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मुंबई इंडियंस की टीम इस सीज़न में अब तक अपने जीत का खाता नहीं खोल पाई है। यहाँ तक कि उन्हें अपने घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम में भी हार का सामना करना पड़ा। मुंबई इंडियंस की टीम ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी अच्छी खास परफॉर्मेंस नहीं दिखाई और अपने बल्लेबाजों ने फैंस को मायूस कर दिया।

PunjabKesari

राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई को दी करारी धोबी पछाड़
राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में नौ विकेट खोकर सिर्फ 125 रन ही बना सकी। इस लक्ष्य को हासिल करने में राजस्थान रॉयल्स ने सिर्फ 4 विकेट खोकर आसानी से जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही राजस्थान रॉयल्स ने प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर अपनी जगह बना ली।

PunjabKesari

हार्दिक पंड्या के खिलाफ ट्रोलिंग
हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस का कप्तान चुने जाने के बाद से ही फैंस खुश नजर नहीं आ रहे थे। उन्हें लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर हार्दिक पंड्या को लेकर कई तरह के मीम्स बनाए जा रहे हैं।
 

Why can I hear the crowd screaming #CHAPRI while watching #MIvsRR at Wankhede Stadium?

— Poonam Pandey (@iPoonampandey) April 1, 2024

मांजरेकर का नाराज़ होना
मैच से पहले टॉस के दौरान ही हार्दिक पंड्या को लेकर वहां मौजूद दर्शकों ने उनके खिलाफ खिल्ली उड़ानी शुरू कर दी। संजय मांजरेकर ने जैसे ही मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या का नाम लिया, फैंस उन्हें 'बू' करने लगे। जिसके बाद मांजरेकर नाराज़ हो गए और उन्होंने माइक पर चिल्ला कर कहा, 'बिहेव।' यह पहली बार देखने को मिला है कि किसी होम टीम के कप्तान के साथ फैंस का व्यवहार ऐसा रहा है।

PunjabKesari

पूनम पांडे ने उठाए सवाल
मॉडल पूनम पांडे ने भी हार्दिक पंड्या की बेइज्जती पर अपनी राय रखी। मुंबई और राजस्थान मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद रहने के बावजूद पूनम पांडे ने ट्विटर पर अपनी दुखद भावना जाहिर की। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि वानखेड़े में मुंबई और राजस्थान मैच के दौरान उन्हें जो दशकों से छपरी सुनने को मिल रहा है, उससे उन्हें काफी हैरानी हुई। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि ऐसा किसे कहा जा रहा था, लेकिन दरअसल फैंस के निशाने पर हार्दिक पंड्या थे।

जिस तरह राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को एक बार फिर से हराकर उनकी जीत के सफर को और भी कठिन बना दिया है। जबकि हार्दिक पंड्या को उनके नेतृत्व में टीम को बचाने के लिए अपनी प्रयासों को और मजबूत करने की आवश्यकता है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News