IPL 2024 में MI के खराब प्रदर्शन के बीच अब हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा हुई ट्रोल

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 09:26 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  अपने पहले दो मैचों में दो हार के साथ मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2024 की शुरुआत कठिन रही है। हार्दिक पंड्या के गुजरात टाइटंस से सनसनीखेज ट्रेड मूव और रोहित शर्मा की जगह ऑलराउंडर को कप्तान बनाने के फैसले के बाद फ्रेंचाइजी प्रतियोगिता शुरू होने से पहले ही खबरों में थी। यह कदम अब तक उनके लिए काम नहीं आया है, गुजरात टाइटंस के खिलाफ शुरुआती हार और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भारी हार के साथ जहां उन्होंने 20 ओवरों में 277 रन दिए। हार्दिक को प्रशंसकों के साथ-साथ विशेषज्ञों की भी काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है और उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक को सोशल मीडिया पर ट्रोल्स ने निशाना बनाया गया।

इस बीच, बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी टीम की 31 रन से हार के बाद, मुंबई इंडियंस (एमआई) के कप्तान हार्दिक पंड्या ने अपनी टीम का आत्मविश्वास बढ़ाने की कोशिश की और कहा कि "सबसे कठिन सैनिकों को सबसे कठिन परीक्षा मिलेगी"।  

MI के सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, हार्दिक ने लगातार दूसरी हार के बाद अपनी टीम को प्रेरित किया और टीम से "बुरी या अच्छी" स्थिति में एक-दूसरे की मदद करने के लिए कहा।

PunjabKesari

हार्दिक पंड्या ने अपनी टीम को कहा, "सबसे कठिन सैनिकों को सबसे कठिन परीक्षा मिलती है; हम प्रतियोगिता में सबसे कठिन टीम हैं, कोई भी जो बल्लेबाजी समूह के रूप में हम जहां तक ​​पहुंचा है उसके करीब पहुंच सकता है या कुल मिलाकर हम ही हैं - आइए सुनिश्चित करें कि हम एक-दूसरे की मदद करेंगे; खराब या अच्छा, हार्दिक ने कहा, हम साथ रहेंगे।

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने कहा कि मैच बहुत खुला था, भले ही मुंबई ने 277 रन दिए। उन्होंने कहा कि मुंबई ने अपनी पारी में "अच्छी" बल्लेबाजी की। 

तेंदुलकर ने कहा, "दूसरे हाफ में, 277 रन बनाने के बावजूद, 10 ओवरों में, कोई नहीं जानता था कि स्पष्ट विजेता कौन है। खेल बहुत खुला था। लक्ष्य काफी हद तक प्राप्त किया जा सकता था। यह स्पष्ट संकेत है कि हमने बल्लेबाजी कर ली है वास्तव में अच्छा। "
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News