'इसके दिमाग में वर्ल्ड कप चल रहा', दिनेश कार्तिक की तूफानी बल्लेबाजी देख रोहित शर्मा ने लिए मजे

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 02:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आईपीएल 2024 का 25वां मैच गुरूवार को मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच खेला गया। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 196 रन बनाए। वहीं, मैच में दिनेश कार्तिक ने धुंआदार बल्लेजबाजी करते हुए 23 गेंद में 53 रन बना दिए। इस दौरान कार्तिक ने पांच चौके और चार छक्के लगाए। मैदान में जब कार्तिक तूफानी बैंटिंग कर रहे थे तो उसी दौरान रोहित शर्मा ने ऐसा तंज कसा जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

दिमाग में इसके वर्ल्ड कप चल रहा
मुंबई इंडियंस के ओपनर और पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक पर तंज कसते हुए कहा कि- वर्ल्ड कप सेलेक्शन के लिए पुश करना है इसको। दिमाग में इसके वर्ल्ड कप चल रहा है वर्ल्ड कप। शाबाश डीके! वर्ल्ड कप चल रहा है, वर्ल्ड कप। इसके बाद रोहित शर्मा, ईशान किशन के साथ हंसते दिखे। रोहित शर्मा की यह बातें स्टंप माइक पर रिकॉर्ड हो गईं। अब इसका एक वीडियो भी सामने आया है। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Happyclubwala (@happyclubwala)

आरसीबी ने आठ विकेट गंवाकर 196 रन बनाए
मैच की बात करें तो आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 196 रन बनाए। आरसीबी की ओर से कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने 40 गेंद में चार चौके और तीन छक्के की मदद से 61 रन, रजत पाटीदार ने 26 गेंद में तीन चौके और चार छक्के की मदद से 50 रन की पारी खेली। वहीं, दिनेश कार्तिक ने 23 गेंद में पांच चौके और चार छक्के की मदद से 53 रन बनाए। मैच में बुमराह ने पांच विकेट झटके।

15.3 ओवर में मुंबई इंडियंस ने हासिल कर लिया लक्ष्य
इसके बाद मुंबई इंडियंस की टीम स्कोर का पीछा करने उतरी और मात्र 15.3 ओवर में तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया।  ईशान किशन ने 34 गेंद में सात चौके और पांच छक्के की मदद से 69 रन, रोहित शर्मा ने 24 गेंद में 38 रन और सूर्यकुमार यादव ने 19 गेंद में पांच चौके और चार छक्के की मदद से 52 रन की पारी खेली। कप्तान हार्दिक छह गेंद में 21 रन और तिलक वर्मा 10 गेंद में 16 रन बनाकर नाबाद रहे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News