चलते मैच में डर से रोहित शर्मा का हुआ बुरा हाल, मैदान में घुसकर फैंन ने की ऐसी हरकत, देखें वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 01:23 AM (IST)

नेशनल डेस्कः मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा की फैन फॉलोइंग किसी से छिपी नहीं है। हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाए जाने के बाद से रोहित शर्मा के फैंस लगातार काफी नाराज चल रहे थे और ऐसा मुंबई के मैदान पर भी देखने को मिला जब हार्दिक पांड्या टॉस के समय आए। वहीं मुंबई इंडियंस की टीम जब इस मैच में फील्डिंग करने उतरी तो उस दौरान रोहित शर्मा का एक फैन अचानक मैदान के अंदर घुसकर उनके पास दौड़कर पहुंच गया जिसके चलते मैच को अचानक रोकना पड़ा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  

LIVE मैच में घुसा फैन
आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस अपना तीसरा मैच घरेलू मैदान यानि वानखेड़े स्टेडियम में खेलने उतरी। जहां, उनके सामने थे राजस्थान के रजवाड़े। इस मैच में रोहित शर्मा का एक जबरा फैन उनसे मिलने के लिए सिक्योरिटी तोड़कर मैदान में घुस आया। जी हां, जब मुंबई फील्डिंग कर रही थी, तभी एक शख्स तेजी से दौड़कर मैदान में घुस आया, जिसे अपने करीब देखकर रोहित शर्मा भी डर गए। हालांकि, फिर उन्होंने उस शख्स से हाथ मिलाया और उसे गले भी लगाया। इसके बाद ये फैन ईशान किशन की तरफ गया। ईशान ने भी उसे गले लगाया।

मुंबई को मिली हार 
आईपीएल 2024 में अब तक मुंबई इंडियंस अपनी जीत का खाता नहीं खोल पाई है।सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के साथ वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में भी मुंबई को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या की टीम ने 125/9 रन बनाए। जवाब में राजस्थान ने आसानी से लक्ष्य को हासिल कर लिया और 6 विकेट से जीत दर्ज कर ली।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News