IPL 2024:  वानखेड़े स्टेडियम में हार्दिक पंड्या पर भीड़ ने दिखाया गुस्सा तो रोहित शर्मा ने कराया शांत, वायरल हुआ video

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2024 - 08:31 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने सोमवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान मौजूदा कप्तान हार्दिक पंड्या की हूटिंग रोकने के लिए वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई की भीड़ को शांत करने की कोशिश की। प्रशंसकों ने कई मौकों पर नए कप्तान हार्दिक की आलोचना की और शीर्ष पद पर उनकी नियुक्ति पर अपना गुस्सा और निराशा व्यक्त की।

हार्दिक को इंडियन कैश-रिच लीग के मौजूदा सीज़न में आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, पहले अहमदाबाद और हैदराबाद में और अब मुंबई में भीड़ ने उनका मजाक उड़ाया है, जहां वह घरेलू कप्तान हैं और लगभग 3 साल बाद पहली बार लौटे हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, रोहित को बाउंड्री पर मौजूद प्रशंसकों को शांत करने और ऑलराउंडर को नकारात्मक प्रतिक्रिया न देने की कोशिश करते देखा जा सकता है। उन्होंने हाथों से फैन्स को इशारा किया और उन्हें शांत करने की कोशिश की। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और कई नेटिज़न्स ने इसे साझा किया।

टॉस के समय भी भीड़ ने अपना गुस्सा दिखाया जब दो कप्तान - हार्दिक और संजू सैमसन सिक्का उछालने के लिए बीच में थे। पूर्व भारतीय खिलाड़ी से कमेंटेटर बने संजय मांजरेकर, जिन्हें टॉस की जिम्मेदारी सौंपी गई थी, ने भी भीड़ से "व्यवहार करने" के लिए कहा। मांजरेकर ने टॉस के समय कहा, "टाटा आईपीएल 2024 का मैच नंबर 14 और हम यहां टॉस के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मेरे साथ दो कप्तान हैं, मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या, तालियों की गड़गड़ाहट, व्यवहार।" जैसे ही भीड़ ने 30 वर्षीय व्यक्ति की हूटिंग की।

MI तीसरी बार सीज़न की अपनी पहली जीत दर्ज करने में विफल रही क्योंकि वे अपने ही गढ़ में रॉयल्स से हार गए। आरआर गेंदबाजों - ट्रेंट बाउल्ट, युजवेंद्र चहल और नंद्रे बर्गर ने एमआई की बल्लेबाजी लाइन-अप को ध्वस्त कर उन्हें 125 रन पर रोक दिया, इससे पहले कि बल्लेबाजों ने थोड़ा झटका झेलने के बाद छह विकेट से जीत हासिल की।

बाउल्ट ने एमआई की बल्लेबाजी को नष्ट करने का काम शुरू किया और अपने शुरुआती ओवर में दो विकेट लेकर मेजबान टीम को मुश्किल में डाल दिया। उन्होंने रोहित और नमन धीर को गोल्डन डक पर आउट किया और फिर अपने दूसरे ओवर में इम्पैक्ट सब डेवाल्ड ब्रेविस को पहली ही गेंद पर डक पर आउट कर दिया। हार्दिक और तिलक वर्मा के कुछ समेकन कार्य के बावजूद चहल के पास बीच के ओवरों का स्वामित्व था, जिन्होंने क्रमशः 34 और 32 रन बनाए। MI को घटाकर 125/9 कर दिया गया।

भले ही उन्होंने पहले सात ओवर के अंदर यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन और जोस बटलर को खो दिया, रियान पराग के एक नए संस्करण ने टीम को 15.3 ओवर में आसानी से घर ले जाने में सफलता हासिल की। पराग ने 39 गेंदों में 54 रन बनाए और आरआर ने तीसरी जीत हासिल की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News