सुभाष चंद्र बोस के तर्ज पर बोले बागेश्वर बाबा- तुम मेरा साथ दो, मैं तुम्हें हिंदू राष्ट्र दूंगा

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 05:29 PM (IST)

नेशनल डेस्कः छत्तीसगढ़ के रायपुर में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने मंच से बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा तुम मेरा साथ दो, मैं हिंदू राष्ट्र बनाकर दम लूंगा। जो हमला हुआ था वो बागेश्वर धाम पर नहीं, सनातन धर्म पर था। रायपुर की धरती से कह रहा हूं। दुनिया में भारत से लेकर कई महापुरुषों को कसौटी से होकर गुजरना पड़ा है। ऐसे में मेरा पहला चमत्कार ये है कि बाला जी महाराज ने सभी हिंदुओं को एक कर दिया। अगर विवाद है तो बना रहने दें। मैं किसी राजनैतिक दल में नहीं जा रहा है तो तो समर्थन दे रहा हूं। मैं हिंदू राष्ट्र की घोषणा करता हूं।

दरअसल, पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि राम, मीराबाई कबीर दास, तुलसीदास सबकी परीक्षा हुई है। फिलहाल, हिंदुओं को जगाना है। इस दौरान बाबा ने कहा कि मेरा साथ दोगे। कुछ लोगों के अंदर सनातनी खून नहीं है। मैं फिर उनको चैलेंज देता हूं। जब चाहे तब बागेश्वर धाम आए जाए, मैं दिखा दूंगा की चमत्कार क्या हैं। कल एक मुस्लिम बहन ने राखी क्या बांध दी। लोग मुझसे पूछ रहे हैं वो किस जाति की होगी तो मैंने कहा जब हम खुद अपनी जाति नहीं बताते तो उसकी क्या बताएगें। हमारी जाति हिंदू है।

ये उंगली बागेश्वर धाम पर नहीं, सनातन पर उठी- धीरेंद्र शास्त्री
वहीं, धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि मेरी बहन भी सनातन और हिंदू है। उन्होंने सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। जहां लोग रामायण को जहर फैलाने वाली बता रहे है। उन्होंने कहा कि चूड़ियां पहनकर मत देखो। ये उंगली सिर्फ बागेश्वर धाम पर नहीं है, बल्कि पूरे सनातन धर्म पर उंगली उठाई गई है। बाबा ने कहा कि भारत के लोगों आज रायपुर की धरती से हम ललकारते है। मीरा बाई, भगवान ब्रह्म को भी कसौटी पर खरा उतरना पड़ा है। आज पूरा हिंदू एक हो गया है। उन्होंने कहा कि सुभाषचंद्र बोस ने नारा दिया था कि तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हे आज़ादी दूंगा। मेरा नारा है कि तुम मेरा साथ दो, मैं हिंदू राष्ट्र दूंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News