अवैध संबंध बनाकर करती थीं ब्लैकमेल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 04, 2015 - 07:43 AM (IST)

पलवल(कपूर): सीआईए पुलिस पलवल ने लोगों से अवैध संबंध बनाकर ब्लैकमेल कर लाखों रुपए ऐंठने व साजिश रचने के आरोप में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। जबकि दो युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने आरोपी महिलाओं व दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। सीआईए प्रभारी संजीव यादव ने बताया कि जवाहर नगर निवासी विक्की ने पुलिस को दी शिकायत में कहा दस दिन पूर्व उसके मोबाइल फोन पर रसीमन नामक एक महिला का फोन आया था।

फोन पर बातों के दौरान महिला ने उसके साथ दोस्ती कर ली। 4-5 दिन पहले रसीमन ने उसे बुलाकर उसके साथ संबंध स्थापित कर लिए और वीडियों क्लिप बना ली। इस कार्य में उसके साथ एक  महिला व दो युवक भी शामिल थे। अगले ही दिन महिलाओं ने विक्की को ब्लैकमेल कर 6 लाख रुपए देने की मांग की। रुपए ना देने पर उसे पुलिस केस में फंसा देने की धमकी दी। बाद में उनमें 3 लाख रुपए देने की बात तय हो गई। विक्की ने सारी घटना की जानकारी देते हुए पुलिस को शिकायत की।

सीआईए प्रभारी ने बताया कि विक्की ने फोन पर ब्लैकमेल करने संबंधी बातचीत की सीडी भी दी। कार्रवाई करते हुए उन्होने बताए गए स्थान पर पीड़ित के साथ तय की गई रकम देने के लिए पहुंच गए। पीड़ित ने 3 लाख रुपए की रकम आरोपी महिला को दी। पुलिस ने तुरंत रूकैइया व रशीमन नामक दोनों महिलाओं को हिरासत में ले लिया जबकि दोनों युवक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। मामला दर्ज कर दोनों महिलाओं को अदालत में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News