तुम सिर्फ मेरी हो... सास के प्यार में पागल हुई बहू, अश्लील वीडियो दिखाकर संबंध बनाने का डाल रही दबाव

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 04:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: यूपी के बुलंदशहर से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां एक बहू को अपनी ही सास से प्यार हो गया है। सास के प्यार में बहू इतनी पागल है कि वह अपने पति से अब तलाक मांग रही है। यहीं नहीं बहू सास को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहती है। बहू की हरकतों से तंग आने के बाद सास ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। सास ने पुलिस से गुहार लगाई है कि उसे उसकी बहू से बचा लिया जाए। 

बेटे से शादी, तो सिर्फ एक बहाना था
मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला स्याना क्षेत्र के एक मोहल्ले का है। सास ने बताया कि 2 साल पहले हमने अपने इकलौते बेटे की शादी करवाई थी। बहू ने घर में आते ही यह कहना शुरू कर दिया कि वह मुझसे प्यार करती है। मेरी शादी सास के साथ होनी चाहिए थी। सास ने कहा, 'बहू कहती है कि जब पहली बार उसने मुझे देखा, तभी से वो अपना दिल मुझे दे बैठी थी। उस दिन से ही उसने मेरे साथ रहने का फैसला कर लिया था। मेरे बेटे से शादी, तो सिर्फ एक बहाना था। असल में तो उसे मेरे साथ ही जिंदगी बितानी थी।'

कहती है तुम सिर्फ मेरी हो
सास ने कहा कि बहू मुझे मेरे पति के साथ भी नहीं रहने देती। कहती है तुम सिर्फ मेरी हो और तुम्हें मेरे साथ ही रहना होगा। सास ने आरोप लगाया कि बहू ने मेरे साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने की भी कोशिश की। मुझे धमकी देती है कि मैं तुम्हें बेहोशी की दवा देकर ऐसा कुछ कर दूंगी कि कहीं भी मुंह दिखाने के लायक नहीं बचोगी। एसएसपी के सास ने बताया कि मैंने बहू से कहा, हम सास-बहू हैं। जब मैं उसे कहती हूं कि ये गलत है, तो वह ऐसी कई लड़कियों का उदाहरण देने लगती है, जो आपस में शादी करके साथ रह रही हैं।

गंदी-गंदी वीडियो दिखाती है बहू
सास ने कहा कि उसकी बहू उसे गंदी-गंदी वीडियो दिखाती है। बहूत कहती है कि अगर तुम ऐसा नहीं करोगी, तो मैं आत्महत्या कर लूंगी। घर में झगड़ा करूंगी। हमारा पूरा घर इस लड़की से परेशान हो चुका है। हम इससे छुटकारा पाना चाहते हैं, लेकिन लड़की के घरवाले उल्टा हमसे ही 20 लाख रुपए मांग रहे हैं। वहीं, पति का कहना है कि उसकी पत्नी उसके साथ नहीं, उसकी मां के साथ रहना चाहती है। वह कहती है कि उसे मुझमें कोई दिलचस्पी नहीं है। उसे बस मेरी मां के साथ ही रहना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News