पड़ोसी से करवाया भाभी ने नाबालिग ननद का रेप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 04:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तराखंड के देहरादून शहर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने रिश्तों को शर्मसार कर दिया है। यह मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो वह भी दंग रह गई। एक भाभी ने पहले अपनी ही नाबालिग ननद का रेप करवाया और फिर उसकी वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल भी किया। जबकि, आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

दरअसल, भाभी ने नाबालिग ननद को शीतल पेय में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। पुलिस के मुताबिक भाभी ने पड़ोसी को बुलाया और फिर, उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान पीड़िता की भाभी ने फोटो और वीडियो बना लिया। पटेलनगर थाना पुलिस ने पीड़िता की भाभी और पड़ोसी के खिलाफ दुष्कर्म और संबंचित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नाबालिग लड़की के पिता ने पटेलनगर थाने में तहरीर दी। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

26 मार्च की रात वह पत्नी के पास अस्पताल में चले गए। आरोप है कि इस दौरान उनके बेटे की पत्नी ने 17 वर्षीय बेटी को शीतल पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया जिससे वह बेहोश हो गई। आरोप है कि इस दौरान बहु ने पड़ोस में रहने वाले युवक को बुलाया। उसने बेहोश किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसकी बहू ने प्राइवेट पलों का वीडियो बना लिया। इसके बाद दुष्कर्म का आरोपी और पीड़िता की भाभी किसी को न बताने का दबाव बनाकर ब्लैकमेल करने लगे। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं आरोपी महिला से पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News