17 साल के छात्र के साथ कार में शारीरिक संबंध बनाते पकड़ी गई टीचर, पुलिस ने इस हालत में पकड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 10:07 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: नेब्रास्का के एक विवाहित 45 वर्षीय शिक्षिका को कार में 17 वर्षीय छात्र के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। अब यह बात सामने आई है कि शिक्षिका रक्षा विभाग के एक टाॅप अमेरिकी अधिकारी की पत्नी है। हालांकि नेब्रास्का में सहमति की उम्र 16 वर्ष है, महिला शिक्षक पर गुंडागर्दी का मामला दर्ज किया गया है और उसे 20 साल की जेल का सामना करना पड़ सकता है।

 45 वर्षीय शिक्षिका एरिन वार्ड, 17 ​​वर्षीय छात्र के साथ एक कार में नग्न पाए गए, जिसने घटनास्थल से भागने का प्रयास किया लेकिन कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस को तड़के करीब तीन बजे बंद पड़ी सड़क पर एक संदिग्ध कार खड़ी होने की सूचना मिली। न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, उन्हें होंडा सेडान की पिछली सीट पर 45 वर्षीय एरिन वार्ड और एक 17 वर्षीय लड़का मिला।

 एक घंटे से अधिक समय बाद, वह केवल अंडरवियर और टी-शर्ट में पास में पाया गया। दुर्घटना में मामूली चोटों के कारण वार्ड और छात्र दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया जाता है कि वार्ड, एक शिक्षिक, ने लड़के के साथ यौन संबंध बनाने की बात कबूल कर ली है और उसके पास ओमाहा पब्लिक स्कूल की आईडी पाई गई है, जिसमें बर्क हाई स्कूल सहित विभिन्न स्कूलों में एक स्थानापन्न शिक्षक के रूप में काम करने की बात स्वीकार की गई है। जिस कार में शिक्षक और छात्र पाए गए वह शिक्षिक के पति की थी, जो रक्षा विभाग में एक शीर्ष अमेरिकी अधिकारी हैं। उनके 53 वर्षीय पति, विलियम डगलस 'डौग' वार्ड, संयुक्त राज्य अमेरिका रणनीतिक कमान में उप निदेशक और वरिष्ठ सलाहकार हैं। उन्होंने उन पर एक छात्र के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News