Video: जब छात्रों को पढ़ाना था तब  फेशियल करवा रही थीं प्रिंसिपल, पकड़ने वाले टीचर का काट लिया हाथ

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 08:16 AM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के एक स्कूल में छात्र educational lesson से वंचित रह गए क्योंकि उनके प्रिंसिपल फेशियल कराने में व्यस्त थी। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्नाव जिले के एक प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिका संगीता सिंह को जब छात्रों को पढ़ाना था तो वह फेशियल करवा रही थीं। यह सौंदर्य प्रक्रिया उस क्षेत्र में की जा रही थी जहां बीघापुर ब्लॉक के डांडामऊ गांव में प्राथमिक विद्यालय के छात्रों के लिए खाना पकाया जाता है और सहायक अध्यापक अनम खान को इसकी भनक लग गई।

इस कृत्य में प्रधानाध्यापिका को पकड़ने के इरादे से, अनम ने खाना पकाने के क्षेत्र में चलते हुए और संगीता सिंह के सामने आने का एक वीडियो बनाया। वीडियो में, हैरान संगीता  सिंह को जल्दी से कुर्सी से उठते हुए देखा जा सकता है, जबकि अनम खान को "बहुत अच्छा" कहते हुए सुना जा सकता है।

सहायक शिक्षक और पुलिस अधिकारियों के अनुसार, इसके बाद क्या हुआ, गुस्साई संगीता ने अनम का पीछा किया, उनकी पिटाई की, और यहां तक ​​​​कि उनके हाथ को काट लिया, जिससे खून बहने लगा। सहायक अध्यापक ने काटने के निशान का एक वीडियो भी पोस्ट किया और दोनों वीडियो वायरल हो गए। खंड शिक्षा अधिकारी ने संगीता  के खिलाफ जांच के आदेश दिये हैं और बीघापुर पुलिस ने अनम का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद मामला दर्ज कर लिया है। बीघापुर सर्कल अधिकारी माया राय ने कहा, "हमें डंडामऊ गांव में स्कूल के सहायक शिक्षक से शिकायत मिली कि प्रधानाध्यापिका परिसर में फेशियल करवा रही थीं और पकड़े जाने पर उनकी पिटाई की। हम आवश्यक कार्रवाई करेंगे।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News