चलती बस से गिरने ही वाला था शख्स, तभी टिकट काटते हुए कंडक्टर ने ऐसे बचाई पैसेंजर की जान, Video वायरल

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2024 - 06:18 PM (IST)

नेशनल डेस्कः सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है,जिसमें दिखाया गया है कि एक शख्स बस में खड़े होकर सफर कर रहा था कि तभी उसका बैलेंस बिगड़ा और वो चलती बस से गिरने ही गिरने ही वाला था लेकिन पास खड़े कंडक्टर की फुर्ती ने उसे बचा लिया। दरअसल, कंडक्टर वहीं खड़े होकर टिकट काट रहा था। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें दिखाया गया है कि एक शख्स बस सोशल मीडिया पर अब केरल बस का यही वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखकर बहुत से लोग कंडक्टर को शक्तिमान बोल रहे हैं, तो कुछ उसे रजनीकांत बता रहे हैं। फिलहाल, इस बात कि पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये वीडियो कब रिकॉर्ड किया गया है।

19 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बस के पीछे वाले गेट के पास कंडक्टर दो यात्रियों का टिकट बना रहा है। उनमें से एक यात्री का बैलेंस अचानक बिगड़ता है और वह लड़ख़ड़ा कर बस के दरवाजे की ओर गिरने लगता है, जिससे दरवाज़ा खुल जाता है, लेकिन तभी बस कंडक्टर फुर्ती दिखाते हुए तुरंत यात्री का हाथ पकड़कर उसे अपनी ओर कींच लेता है और गिरने से बचा लेता है। यह पूरी घटना बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका ये वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।


इस वीडियो को X पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा है, केरल बस कंडक्टर ने अपनी 25वीं ज्ञानेंद्रिय की मदद से एक युवक को बस से गिरने से बचा लिया है. वीडियो को अबतक को लगभग 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं। जहां कुछ का कहना है कि यकीन नहीं हो रहा है कि बस कंडक्टर इतना सतर्क भी हो सकता है। कुछ ने मजेदार कमेंट किए, एक यूजर ने लिखा- कंडक्टर में स्पाइडर मैन वाली सुपर शक्तिया हैं। एक ने कहा- ये रजनीकांत का अवतार है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News