पानी से भरी सड़क पर फोम पर तैरता हुआ नजर आया शख्स, VIDEO देखने के बाद लोगों ने जमकर लिए मजे

punjabkesari.in Saturday, Jun 08, 2024 - 06:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शुक्रवार को मुंबई और पुणे जैसे शहरों में भारी बारिश की वजह से लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली। कई इलाकों में तेज बारिश हुई, जिससे जलभराव हो गया और बिजली भी शहर से गुल रही। इसी बीच पुणे के एक लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में शख्स पानी से भरी सड़क पर फोम के गद्दे पर तैरता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है-  लड़के को लाइफ में लोड नहीं मांगता।

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उर्मी नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- पुणे के लोगों को ठंड नहीं मिली? बल्कि उन्हें तो भरपूर चूल मिली। 15 सेकंड की इस क्लिप में शख्स बारिश के पानी में एक फोम के गद्दे पर लेटकर तैरते हुए नजर आ रहा है। पानी से भरे सड़क पर आस-पास से गाड़ियां भी गुजर रही हैं। जिन लोगों ने भी इस अनोखे नजारे को देखा, वह हैरान होकर बस उसे देखते रह गए। 

वीडियो पर लोगों ने जमकर लिए मजे
इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर भी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा- वाह! बारिश को एन्जॉय करना हो तो ऐसे ही करो। दूसरे ने लिखा- लड़के को लाइफ में लोड नहीं मांगता। तीसरे ने लिखा- सही है लाइफ में इतना लोड होना भी नहीं चाहिए। एक यूजर ने कहा, "पर्यावरण के अनुकूल परिवहन का तरीका।" एक अन्य कमेंट में लिखा है, "इनका भी कुछ अलग ही स्वैग है।"

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को महाराष्ट्र में दक्षिण-पश्चिम मानसून के आगमन से राज्य को राहत मिली, खासकर उन इलाकों में जहां भीषण गर्मी और पानी की कमी है।भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) के वैज्ञानिक सुनील कांबले ने बताया कि मानसून दक्षिण कोंकण के सिंधुदुर्ग जिले और पश्चिमी महाराष्ट्र के सांगली और कोल्हापुर तक पहुंच गया है।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News