चलती स्कूल वैन से गिरीं बच्चियां, दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल, ड्राइवर गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 03:05 PM (IST)

वडोदरा:  गुजरात के वडोदरा शहर में दो लड़कियों के वाहन से गिरकर घायल होने के बाद पुलिस ने एक स्कूल वैन के चालक को गिरफ्तार कर लिया है। एक अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। 19 जून की दोपहर को हुई यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिससे लोगों में आक्रोश फैल गया।

वडोदरा के सहायक पुलिस आयुक्त प्रणव कटारिया ने कहा कि सीसीटीवी वीडियो शहर के तरसाली रोड इलाके में एक आवासीय सोसायटी से बरामद किया गया था। इसमें स्कूल वर्दी पहने दो लड़कियों को उनके स्कूल बैग के साथ वैन से बाहर फेंकते हुए दिखाया गया है।

 वीडियो में, दो लड़कियां एक आवासीय सोसायटी के अंदर सड़क पर स्कूल वैन से गिरती हुई दिखाई दे रही हैं। कटारिया ने कहा, ''वीडियो में दिख रहे वैन ड्राइवर प्रतीक पढियार को गिरफ्तार कर लिया गया है।'' उन्होंने बताया कि लड़कियों को मामूली चोटें आईं।

अधिकारी ने कहा कि पढियार (23) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम के तहत लापरवाही से गाड़ी चलाने और दूसरों के जीवन और व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि ड्राइवर के पास लर्नर लाइसेंस है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News