इंस्टाग्राम पर फेमस होने का यह कैसा जुनून? रील के लिए जान के साथ खेलती लड़की का Video हुआ वायरल

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2024 - 02:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  पुणे के दो किशोरों ने इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में इंस्टाग्राम रील फिल्माते समय खतरनाक स्टंट करके अपनी जान जोखिम में डाल दी। इनकी एक छोटी क्लिप, जो एक्स पर तेजी से वायरल हो रही है उस पर लोगों ने जमकर गुस्सा निकाला।  कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने पुलिस अधिकारियों से किशोरों को "गिरफ्तार" करने का आग्रह किया।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़का और लड़की किसी बिल्डिंग की छत पर खड़े हैं। उस छत पर लड़का लेट जाता है और लड़की उसका हाथ पकड़ते हुए छत से नीचे की तरफ लटकने की शुरूआत करती है। कुछ ही देर में लड़की उस लड़के का हाथ पकड़कर पूरी तरह से लटक जाती है और हवा में झूलने लगती है। इस दौरान उन्होंने किसी भी तरह की सुरक्षा का इंतजाम नहीं किया है। अगर लड़का गलती से लड़की का हाथ छोड़ देता तो लड़की सीधे नीचे की तरफ गिरेगी जिससे उसकी जान भी जा सकती है।    इस वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और एक्स पर पोस्ट के कमेंट सेक्शन में पुलिस अधिकारियों को टैग कर दिया।

एक ने लिखा, “कृपया इस पर गौर करें। यह बिल्कुल खतरनाक है और एक त्रासदी घटित होने का इंतजार कर रही है,'' साथ ही, यह भी: “उन्हें दूसरों के लिए उदाहरण स्थापित करने के लिए जेल जाना चाहिए। सोशल मीडिया पर फर्जी लाइक और लोकप्रियता का यह कैसा जुनून है?”

PunjabKesari

एख ने लिखा, “यहां तक ​​कि उन फिल्मों में भी जहां ऐसे दृश्य दिखाए जाते हैं, वे वीएफएक्स का उपयोग करते हैं। प्रमुख फ़िल्मी सितारे हार्नेस का उपयोग करते हैं। ये मूर्ख लोग कौन हैं और इन्हें अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया?”
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News