रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो वायरल! तेज रफ्तार कार ने मारी जोरदार टक्कर,  तीन की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2024 - 01:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तराखंड में एक रोंगटे खड़े कर देने वाले का वीडियो सामने आया जिसमें तेज रफ्तार कार ने एकमहिला तो इतनी जोरदार टक्कर मारी कि वह कई फीट हवा में उछल गई।  तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़ी गाड़ी से टकरा गई, जिससे एक महिला और दो लड़कियों की मौत हो गई। घटना टिहरी में सोमवार शाम साढ़े सात से आठ बजे के बीच हुई।  प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खड़ी गाड़ी से टकरा गई। मेडिकल टीम के प्रयासों के बावजूद कुछ ही समय बाद तीनों ने दम तोड़ दिया। तेज रफ्तार कार के ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ लिया और फिलहाल हिरासत में है।

 सामने आए वीडियो में देखा आज सकता है कि कार ने सड़क किनारे चल रही एक महिला और दो बच्चों की टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी तेज थी कि एक महिला और एक बच्ची हवा में उछल गए। एक तो सड़क के बगल के नाले में जा गिरी।

मामला टिहरी के बौराड़ी क्षेत्र का बताया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, रीना नेगी (36) अपनी बेटी आराध्या और भतीजी अग्रिमा (10) व अन्विता (7) के साथ टहल रही थीं, तभी कार ने तीनों को कुचल दिया। इसमें रीना देवी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अग्रिमा और अन्विता ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। रीना की बेटी आराध्या का उपचार चल रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसका मेडिकल करवाया जाएगा। इस एक्सीडेंट का भयावह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News