सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दिल दहला देने वाला 12 सेकेंड का वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 08:40 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्क: फायर फाइटरों ने एक ऐसे व्यक्ति को बचा लिया जिसने इमारत की चौथी मंजिल की खिड़की से कूदकर आत्महत्या की कोशिश की थी। 12 सेकेंड के इस नाटकीय क्लिप में इस सारे घटनाक्रम की रिकार्डिंग है, जहां फायरमैन्स ने उस व्यक्ति को पकड़ रखा है। यह घटना लटविया की है। फायर कर्मचारियों की इस बहादुरी को लेकर उनके देशवासी प्रशन्सा कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर भी व्यक्ति की जान बचाने के लिए फायर कर्मचारियों की प्रसंसा हो रही है। यह नाटकीय क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है। लटवीनिया फायर सर्विस विभाग ने पिछले वीरवार को अपने सरकारी फेसबुक पेज पर पोस्ट किया था कि वीकेंड के दौरान बीयूजीडी को एक बहुमंजिला इमारत से फोन पर सूचना मिली और आशंका व्यक्त की गई कि एक व्यक्ति चौथी मंजिल की खिड़की से छलांग लगााने जा रहा है। बताया जा रहा है कि जब फायर कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्होंने महसूस किया कि अगर वे अपार्टमेंट के भीतर गए तो उक्त व्यक्ति खिड़की से बाहर छलांग लगा देगा।


फायर कर्मचारी उसके पडोस के अपार्टमेंट के निचले मंजिल में दाखिल हुए तो एक कर्मचारी खिड़की के नीचे इंतजार करने लगा। जब वह गिरा तो उसे पकड़ लिया। दिल दहला देने वाले वीडियो में उस व्यक्ति को पकड़ने और अपने सहयोगियों की मदद से उसे उपर खींचने की सारी घटना कैद कर ली फायर फाइटिंग सेवा में काम करने वाले कर्मचारियों के साहस और बहादुरी की हर किसी ने प्रसन्सा की। राज्य फायर और बचाव सेवा के प्रमुख आॅस्कार्स अवोलिन्स ने कहा कि मेरे कर्मचारियों ने एक व्यक्ति की जान बचा ली है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News