मां ने 3 साल के बेटे को मारने से पहले कहा- "पापा को बोलो Goodbye", वीडियो भी बनाया

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 02:57 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः एक मां द्वारा अपने मासूम बच्चे की हत्या के बाद खुदकुशी का खौफनाक मामला सामने आया है। अमेरिका के टैक्सास में  32 वर्षीय महिला ने अपने 3 वर्षीय बेटे और खुद को गाली मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक महिला का नाम सवाना क्रिगर है और यह चौंकाने वाली हत्या-आत्महत्या  सैन एंटोनियो में हुई। खौफनाक कदम उठाने से पहले महिला ने पहले एक वीडियो भी रिकॉर्ड किया जिसमें वह बेटे को अपने पिता को "Good Bye" कहने के लिए कह रही है। 

PunjabKesari

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार,  घटना 19 मार्च को सैन एंटोनियो के एक पार्क में घटी। क्रिगर और उनके बेटे कैडेन की सिर पर गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई थी। अधिकारी कई हफ्तों से हत्या-आत्महत्या से जुड़े मामले की जांच कर रहे हैं। घटना से पहले, क्रिगर ने पहले अपने शादी की तस्वीरों और ड्रेस पर शूट किया था। वहीं, अपने पूर्व पति के घर में तोड़फोड़  और उसे धमकी भरे फेसटाइम वीडियो और टेक्स्ट भेजा था। अपने पति को फेसटाइम कर क्रिगर ने अंतिम बार कहा, 'अब आपके पास घर जाने के लिए कुछ भी नहीं है। अपने बेटे को अलविदा कहो।'

PunjabKesari

द न्यूयॉर्क पोस्ट  के अनुसार, क्रिगर 18 मार्च की दोपहर अपना काम छोड़कर सीधे अपने पूर्व पति के घर पहुंची, लेकिन वह घर पर मौजूद नहीं था। यहां क्रिगर ने अपने पति के घर पर जमकर तोड़फोड़ की फिर अपने घर लौट आई। यहां उसने अपने शादी के जोड़े और बिस्तर पर पड़े शादी की तस्वीरों पर दो गोलियां चलाई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News