इराकी सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर की घर के बाहर गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई घटना

punjabkesari.in Sunday, Apr 28, 2024 - 10:24 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: इराक में एक लोकप्रिय सोशल मीडिया स्टार गुफरान सवादी की शुक्रवार को बगदाद में उनके घर के बाहर एक अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी। इस सितारे को उम्म फहद के नाम से जाना जाता था। बगदाद के पूर्व में ज़ायौना इलाके में हुई यह घटना पास के सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई और इसे सोशल मीडिया पर साझा किया गया।

वीडियो में बाइक पर सवार एक व्यक्ति को एक इलाके में आते हुए दिखाया गया है। कुछ देर बाद वह अपनी बाइक पार्क करता है और एक कार की ओर दौड़ता है, गोलियां चलाता है और मौके से भाग जाता है। मामले की जांच जारी है और आरोपी की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।
 

इराकी न्यायपालिका के एक बयान के हवाले से रिपोर्ट के अनुसार, सवादी को पहले छह महीने जेल की सजा सुनाई गई थी, क्योंकि उनके कुछ सोशल मीडिया वीडियो को "अश्लील और अशोभनीय, सार्वजनिक शालीनता और नैतिकता का उल्लंघन करने वाला" माना गया था। हालांकि, विवादास्पद स्टार ने फॉर्म-फिटिंग कपड़ों में पॉप संगीत पर नृत्य करते हुए अपने वीडियो साझा करना जारी रखा।

इससे पहले सितंबर 2023 में, एक अन्य लोकप्रिय इराकी टिकटॉक व्यक्तित्व, नूर अलसफ़र, जिन्हें नूर बीएम के नाम से जाना जाता है, की बगदाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अलसफ़र फैशन, बाल और मेकअप के बारे में लघु वीडियो पोस्ट करने के लिए भी लोकप्रिय थे। वह अक्सर अपने कुछ वीडियो में डांस भी करती रहती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News