VIDEO: मंच पर भाषण दे रहे नेता पर तानी पिस्टल, लेकिन नहीं चली गोली, लोग बोले- मारने वाले से बचाने वाला बड़ा

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 02:11 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क: किस्मत अगर आप पर मेहरबान है तो कोई भी आपका बाल बांका नहीं कर सकता। चाहे सामने वाला बंदा कितनी भी बड़ी तैयारी करके आया हो, आपका कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता। ठीक ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एख शख्स मंच पर भाषण दे रहे नेता को गोली मारने की कोशिश करता है। नेता की किस्मत अच्छी रहती है कि पिस्टल से फायर नहीं हो पाता है। वहां मौजूद उस हमलावर को पकड़ लेते और उसकी जमकर धुनाई कर देते हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो बुल्गेरिया का बताया जा रहा है। वीडियो में बुल्गेरिया का एक नेता सैकड़ों लोगों के सामने मंच पर खड़े होकर भाषण दे रहा है। इसी बीच काला सूट पहने एक शख्स उनके पास आता है और कनपटी पर पिस्टल तान देता है। पहली फायरिंग नाकाम हो जाती है और गोली नहीं निकल पाती। इसके बाद शख्स दोबारा गोली मारने की कोशिश करता है, लेकिन तभी वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी हमलावर को दोबच लेते हैं। 
 

हमलावर नीचे गिरता है और उसे लात-घूसों से खूब पीटा जाता है। इस दौरान नीचे बैठे कुछ लोग भी स्टेज की तरफ आते हैं और उसे पीटने लगते हैं। वहीं नेता जी को सुरक्षित बाहर निकाला जाता है। वीडियो सामने आने के बाद लोग नेता की किस्मत की बात कर रहे हैं।

इस वीडियो को @umashankarsingh की आईडी से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 519.7K व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो पर लोग भी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'मौत को छू कर टक से वापस आना इसी को कहते हैं।' दूसरे ने लिखा- 'सही है ऐसी किस्मत हर किसी को नहीं मिलती 100 अच्छे कर्म करो तब जा कर ऐसी किस्मत मिलती है।' तीसरे ने लिखा- 'मारने वाले से बचाने बाला बडा है।' 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News