बिल्ली के साथ रेप करता शख्स गिरफ्तार (pics)

punjabkesari.in Monday, Oct 29, 2018 - 05:24 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क - दक्षिण अफ्रीका में रेप का अजीब मामला सामने आया है, जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। यहां पुलिस ने शुक्रवार को बिल्ली के साथ शर्मनाक हरकत करने के आरोपी शख्स को गिरफ्तार  किया है। इस शख्स की पड़ोसन ने आरोप लगाया कि उसने उसे अपनी बिल्ली के साथ सेक्स करते हुए देखा।

PunjabKesari
ऑनलाइन न्यूज वेबसाइट स्वेटन लाइव की खबर के मुताबिक, दक्षिण अफ्रीका के सुरक्षा बल रिएक्शन यूनिट के अधिकारी के अनुसार आरोपी की पड़ोसन की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। स्वेटन लाइव की रिपोर्ट के मुताबिक अधिकारी ने बताया, "महिला ने सूचना दी थी कि पड़ोसी उनकी पालतू बिल्ली के साथ सेक्स कर रहा है।" महिला को जब घर में उसकी पालतू बिल्ली नजर नहीं आई तो उसने उसे ढूंढना शुरू किया। महिला ने देखा कि उसका पड़ोसी बिल्ली की टांगें पकड़कर उसके साथ रेप कर रहा है। 

PunjabKesariशिकायत मिलने के बाद जब पुलिस आरोपी के घर में घुसी तो वह कपड़े पहन रहा था। घायल बिल्ली को भी उपचार के लिए भेजा गया है। आरोपी को दक्षिण अफ्रीकी पुलिस के हवाले कर दिया गया है। गौरतलब है कि जानवरों के साथ यौन दुर्व्यव्यवहार का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी बकरी और अलग-अलग जानवरों के साथ रेप के मामले सामने आते रहे हैं।PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News