रिटायरमैंट की उम्र में इस महिला ने जीता मिस यूनिवर्स का खिताब, खूबसूरती देख दिवाने हो रहे युवा (Pics)

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 05:50 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः कहते हैं कि सपने पूरे करने की कोई उम्र नहीं होती बस जरूरत होती है जज्बे, मेहनत और हौंसले की। इस बात को साबित कर दिखाया है मिस यूनिवर्स ब्यूनस आयर्स 2024 का खिताब जीतने वाली एलेजांद्रा मारिया रोड्रिगेज ने जिन्नेहों 60 साल की उम्र में कई हसीनाओं को पीछे छोड़ते हुए  ये खिताब जीता है । रिटायरमैंट और दादी बनने की उम्र में  एलेजांद्रा मारिया रोड्रिगेज ने यह ताज पहनकर ना सिर्फ इतिहास रचा, बल्कि साबित कर दिया कि 'उम्र महज एक नंबर है और खूबसूरती उम्र की मोहताज नहीं होती'।

PunjabKesari

अब दुनिया भर में उनके नाम की चर्चा हो रही है। अर्जेंटीना के ब्यूनस आयर्स प्रांत की राजधानी ला प्लाटा की रहने वाली एलेजांद्रा पेशे से वकील और पत्रकार हैं। उन्होंने 18 से 73 साल की 34 अन्य महिलाओं से मुकाबला जीता। इस उम्र में भी उनका फैशन और स्टाइल युवाओं का दिल जीत रहा है। हर कोई उनके स्टाइलिश लुक का दीवाना बन चुका है। एलेजांद्रा  को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वे 60 साल की हैं। 

PunjabKesari

तस्वीरों में एलेजांद्रा ब्लैक कलर की बॉडी फिटेड स्लिट ड्रेस में किसी 30 साल की हसीना की तरह कहर ढा रही है। एलेजांद्रा का ड्रेसिंग सेंस काफी इंप्रेसिव है। वाइट कलर की शीथ ड्रेस में भी एलेजांद्रा स्टाइलिश लग रही हैं। इसमें नेक को स्क्वायर रखते हुए शॉर्ट फ्लटर स्लीव डिजाइन की गई है। इस ड्रेस को फ्रंट में ब्लैक बटन लगाकर क्लोज किया गया है। जूलरी में एलेजांद्रा ने सिर्फ नेकपीस और रिंग पहनी है। जबकि वाइट ड्रेस के साथ ग्लेडिएटर सैंडल कैरी की, जो उनके लुक में जान डाल रही हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News