कलयुगी मां ने अपनी 2साल की बेटी को दी दर्दनाक मौत(Pics)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 21, 2016 - 03:46 PM (IST)

सिडनी: कहते है मां भगवान का दूसरा रूप होता है परंतु आज-कल बच्चों को मारने के एेसे दर्दभरे मामले सामने आ रहे हैं जिसे सुनकर कोई भी दंग रह जाए । एेसा ही एक मामला आस्ट्रेलिया में सामने आया यहां रहने वाली 27 साल की एक महिला ने अपनी 2साल की बच्ची को बड़ी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया।


पुलिस के मुताबिक, उसने अपनी बच्ची को बाथरूम के टब में फैंक दिया और घर की तलाशी के दौरान बच्ची की लाश बरामद हुई । उसके पड़ोसियों ने बताया कि उन्होंने इस महिला को हमेशा सिगरेट पीते देखा था और 15 दिन पहले ही एक व्यक्ति उसके घर में देखा गया था। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि वह सोच भी नहीं सकते थे कि वह बच्ची के साथ इतनी नफरत करती है कि अपने हाथों से उसे मार देगी। उन्होंने कहा कि यदि उनको इस बारे में खबर होती तो शायद वो बच्ची को बचा लेते।


पड़ोसियों ने पुलिस को दी ये जानकारी
रविवार को जब इस महिला का एक्सीडेंट हुआ तो वह इलाज करवाने अस्पताल चली गई । तब पड़ोसियों ने सोचा कि शायद उसकी बच्ची घर में अकेली है। इसलिए बच्ची की मदद करने के लिए वह घर में गए परंतु घर को ताला लगा होने के कारण वह अंदर नहीं जा सके। उनको घर के अंदर से बच्ची की आवाज भी सुनाई नहीं दी। फिर उन्होंने पुलिस को खबर दी और पुलिस को जांच के बाद घर में बच्ची की लाश मिली। पुलिस ने इस महिला को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News