किम जोंग नाम पर हुए हमले से संबंधित वीडियो फुटेज आया सामने(Pics)

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2017 - 11:11 AM (IST)

कुआलालंपुर: जापानी टेलीविजन को मिले सुरक्षा कैमरे के एक वीडियो फुटेज को देखने से पता चलता है कि पिछले सप्ताह उत्तर कोरियाई शासक के सौतेले भाई पर सतर्कतापूर्वक से और सुनियोजित तरीके से हमला किया गया था।   


फुजी टीवी को मिला फुटेज धुंधला नजर आ रहा है लेकिन इसमें यह दिखाई दे रहा है कि कुआलालंपुर के हवाई अड्डे के बजट टर्मिनल के टिकट काउंटर पर किम जोंग नाम खड़े हैं और अलग-अलग दिशाओं से दो महिलाएं उनकी आेर आ रही हैं।इनमें से एक महिला उनके पीछे आती है और कुछ सेकंड तक उनके मुंह पर कुछ रगड़ती है।  


इसके बाद महिलाएं शांति से अलग दिशाओं में जाती हुई दिखाई देती हैं। इसके बाद फुटेज में किम को हवाई अड्डे के कार्यकर्ताओं और सुरक्षा अधिकारियों की तरफ जाते हुए देखा जा रहा है।इस दौरान उनके हाव-भाव से लगता रहा है कि उन्हें मदद की जरूरत है।इसके बाद वह उनके साथ हवाई अड्डे के क्लीनिक जाते हुए दिखाई देते हैं।फुजी टीवी ने यह खुलासा नहीं किया है कि उसे वीडियो फुटेज कैसे मिला।जिस समय किम,मकाउ जाने के लिए हवाई अड्डे पहुंचे थे उस समय इन फुटेज को सुरक्षा कैमरों ने कैद किया था।मलेशियाई अधिकारियों का कहना है कि हमले के तुरंत बाद अस्पताल जाते समय किम की मौत हो गई थी।  


मलेशिया के उप राष्ट्रीय पुलिस प्रमुख नूर राशिद इब्राहिम ने कल कहा कि किम ने हवाई अड्डे के ग्राहक सेवा कर्मचारियों को बताया था कि ‘‘दो अज्ञात महिलाओं ने एक तरल पदार्थ से उनके चेहरे को रगड़ा था जिसके बाद उन्हें चक्कर आने लगा था।’’ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News