बुरी फंसी ये Air hostess, मंहगा पड़ा प्लेन के साथ फोटोशूट!

punjabkesari.in Friday, May 29, 2015 - 02:16 PM (IST)

शिकागो: अपने एक ताजा फोटोशूट के चलते फ्लाइट अटेंडेंट एरिका पेज विवादों में घिर गई है। इन तस्वीरों में वह विमान के फ्रंट ब्लेड पर इंजन के पास खड़ी पोज दे रही है, जिस यात्रियों ने कड़ा एतराज जताया है। जानकारी के मुताबिक, अमेरिका के शिकागो में स्पिरिट एयरलाइंस की ये फ्लाइट अटेंडेंट यात्रियों की बोर्डिंग के वक्त इंजन के पास फोटो के लिए पोज दे रही थीं। हैरान यात्रियों ने जब उनसे पूछा कि वो क्या कर रही हैं, तो उन्होंने बड़े ही सामान्य अंदाज में कहा कि वो फोटो क्लिक करवा रही हैं। 

इसके बाद कुछ यात्रियों ने जब उसका फेसबुक प्रोफाइल चेक किया, तो उसमें ऐसी बहुत सी तस्वीरें मिलीं। यात्रियों ने एयरलाइंस से संपर्क कर इसे सुरक्षा के लिए खतरा बताते हुए अटेंडेंट के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वैसे तो एयरलाइंस इंडस्ट्री में काम करने वालों के लिए ये तस्वीरें बहुत आम है, लेकिन जिस तरह ये फोटो खिंचवाई गई है, वो कंपनी की नीतियों के खिलाफ है। इसलिए कंपनी ने एरिका के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। 

इस घटना के बाद एरिका ने अपना फेसबुक अकाउंट ही डिलीट कर दिया। हालांकि, उसके साथी फ्लाइट अटेंडेंट एरिका के बचाव में उतर आए हैं और उन्होंने भी अपनी ऐसी ही कई तस्वीरें सोशल साईट पर अपलोड की है और इन्हें एक यादगार पल बताया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News