Tarot Card Rashifal (1st March):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Mar 01, 2023 - 07:07 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज कार्यक्षेत्र में रुका हुआ काम किसी की मदद से पूरा हो सकता है। बिजनेस में डील को पूरी करने के लिए एड़ी चोटी का दम लगा देंगे। युवा अपनी प्रतिभा को पहचानने का प्रयास करेंगे। परिवार में सारे काम व्यवस्थित तरीके से होंगे।

वृष- आज ऑफिस में संभल कर रहें, कोई आपका काम खराब कर सकता है। व्यापार का कोई भी काम किसी के सहारे न छोड़े नहीं तो बात बिगड़ सकती है। युवा किसी भी प्रकार का तनाव लेने से बचें। परिवार में हंसी-ख़ुशी भरा माहौल रहेगा।

मिथुन- आज व्यापार में की गई मेहनत सफल होती दिखाई देगी। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों को पूरा साथ मिलेगा। छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर किसी भी तरह के दवाब में न आएं। किसी भी नए काम को शुरू करने के लिए परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। सेहत सही रहेगी।

कर्क- आज कार्यक्षेत्र में मुश्किल काम को पूरा करने में कामयाब रहेंगे। व्यापार में किसी नए व्यक्ति का आगमन हो सकता है। युवा किसी बात पर चिड़चिड़े रहेंगे। घर में मेहमानों के आने की वजह से सारा दिन बस काम में ही लगे रहेंगे। नींद पूरी न होने की वजह से सिर दर्द रहेगा।

सिंह- आज कोई नया काम शुरू करने के लिए बहुत ही सोच-विचार करेंगे। ऑफिस में किसी सहकर्मी के साथ मनमुटाव हो सकता है। छात्र अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए जी जान लगा देंगे। परिवार में किसी बात को लेकर मन परेशान रह सकता है।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में काम के साथ खुद को आराम देने का प्रयास करें। बिजनेस में हर एक काम को अपनी निगरानी में करवाएं। छात्र अपने काम को टाइम से पूरा कर लेंगे। परिवार वालों के साथ बाहर डिनर पर जाने का प्लान बनाएंगे। जुकाम जैसी एलर्जी होने की आशंका है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

तुला-
आज व्यापार में किसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। ऑफिस में टारगेट को पूरा करने में सक्षम रहेंगे। युवा अपने द्वारा चुने गए मार्ग को बदलने के बारे में सोचेंगे। किसी रिश्तेदार की वजह से घर में मनमुटाव की स्थिति पैदा हो सकती है।

वृश्चिक- आज काम से जुड़ा हर तनाव खत्म होता हुआ दिखाई देगा लेकिन कारोबारियों के लिए दिन थोड़ा परेशान करने वाला हो सकता है। युवा किसी भी परिस्थिति में आत्मविश्वास बनाए रखें। परिवार की किसी बात से साथी का मन परेशान रहेगा। तनाव लेने से बचें।

धनु- आज सामाजिक गतिविधियों की तरफ रुझान बढ़ेगा। आलस की वजह से काम करने में मन नहीं लगेगा। व्यापार में दूसरों की बजाय खुद की बात सुनें। युवाओं की मेहनत की वजह से बिगड़ते काम भी बन जाएंगे। सिंगल लोगों के लिए विवाह के उचित रिश्ते मिलेंगे।

मकर- आज अपने सपनों को हकीकत में बदलने के लिए कार्यक्षेत्र में खूब परिश्रम करेंगे। कारोबार में किसी अनुभवी के साथ सलाह-मशवरा करें। छात्र अपनी परीक्षाओं की तैयारी में लगे रहेंगे। घर के सभी सदस्य बैठकर खुशी भरे पल बिताएंगे।

कुम्भ- आज कार्यक्षेत्र में मनचाहे लोगों से कुछ नया और बढ़िया सीखने को मिलेगा। बिजनेस में छोटी गलती कोई बड़े नुकसान की वजह बन सकती है। छात्रों की जिद उन पर ही भारी पड़ेगी। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर ग़लतफहमी हो सकती है।

मीन- आज अपनी सकारात्मक सोच से व्यापार में आई चुनौतियों का समाधान निकाल लेंगे। कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए हर काम को मेहनत से करेंगे। छात्रों को शुभ परिणामों के लिए धैर्य रखने की जरूरत है। पति-पत्नी के बीच प्रेम बना रहेगा। बदलते मौसम के कारण सेहत खराब रहेगी।

PunjabKesari kundli


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News