Tarot Card Rashifal (25th april): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2023 - 07:51 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज आपके टैलेंट की परीक्षा होगी, नई चुनौतियों को स्वीकार करने के लिए तैयार रहें। विदेश से किसी रिश्तेदार का आना होगा। साथी के साथ कुछ तनातनी रहेगी। सेहत के प्रति लापरवाही न बरतें।

वृष- अपने आत्मविश्वास से छोटी-मोटी रुकावटों को पार करने में सफल होंगे। भूमि या भवन को खरीदने की बात चलेगी। किसी अपने से प्यार भरा गिफ्ट मिलेगा। पेट से संबंधित समस्या को नजरअंदाज न करें।

मिथुन- आज मित्रों का सहयोग मिलेगा, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। कारोबारी जल्दबाजी में काम करने से बचें। नौकरी में सफलता मिलेगी, जिम्मेदारी बढ़ेगी। कोर्ट केस में सफलता मिलने की संभावना है।

कर्क- आज अधूरे काम पूरे होंगे। लक्ष्य प्राप्त करने के लिए मित्रों का साथ मिलेगा। हर किसी को मन की बात कहने से बचें। व्यवहार में मधुरता रखें। निवेश से लाभ होगा। वर्क प्लेस पर प्रेम सम्बन्ध बनेंगे।

सिंह- आज भाग्य आपके हित में रहेगा, रुके हुए काम पूरे होंगे। जिस खुशखबरी का बहुत दिनों से इंतजार था, वो सुनने को मिलेगी। नकारात्मक लोगों से दूरी बनाकर रखें, सही दिशा में अपनी ऊर्जा का प्रयोग करें।

कन्या- व्यवसाय से जुड़े लोगों का फंसा धन अप्रत्याशित रूप से निकल आएगा। बेरोजगारों को नए अवसर मिलेंगे। छात्रों के लिए दिन कुछ नई उम्मीदें लेकर आया है। घरेलू दिक्कतें आ सकती हैं।

तुला- परीक्षा-प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे छात्रों को सप्ताह के अंत तक कोई शुभ समाचार मिल सकता है। धन निवेश एवं लॉटरी से भी लाभ की संभावना है। उधार देने से बचें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक- आज आलस्य छोड़कर पूरे मन से काम करेंगे तो सफल रहेंगे। किसी सामान की मरम्मत में ज्यादा धन खर्च हो सकता है। पार्टनर के साथ आपकी अच्छी ट्यूनिंग बनी रहेगी।

धनु- आज आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे। कुछ महत्वपूर्ण कामों में देरी होने की संभावना है। प्रेम संबंध की दष्टि से आज का दिन शुभ रहेगा। मां-बाप की खुशियों का कारण बनेंगे। बालों से जुड़ी समस्या हो सकती है।

मकर- आज रोजगार के लिए भटक रहे लोगों को मनचाहा अवसर प्राप्त होगा। किसी को अनचाही सलाह देने से बचें। उधार मांगने वालो से सावधान रहें। अपनी सेहत का ध्यान रखें।

कुंभ- आज लालची लोगों से उचित दूरी बनाकर रखें, समझदारी से काम लें। घर-परिवार से जुड़े मसलों का हल आसानी से होगा। किसी भी कागज को ठीक से पढ़े-समझे बिना दस्तखत न करें।

मीन- आज रचनात्मक कार्य में रुचि बढ़ने से मन प्रसन्न रहेगा। अधिकारियों से तालमेल बनाकर रखें। बिजनेसमैन को भविष्य के लिए कोई बड़ी डील मिलेगी। परिवार के साथ घूमने-फिरने जाएंगे।

PunjabKesari kundli


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News