Ghaziabad news: मंदिर के पुजारी से 9.40 लाख की ठगी

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 08:23 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

गाजियाबाद  (नवोदय टाइम्स) : कौशांबी थानाक्षेत्र के रहने वाले एक परिवार के लोगों ने मंदिर के पुजारी को प्रॉपर्टी में निवेश का झांसा देकर 9.40 लाख रुपये ठग लिए। पुलिस ने पुजारी की तहरीर पर दंपत्ति व उनके दो बेटों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

तिगड़ी गोल चक्कर ग्रेटर नोएडा स्थित देव मंदिर निवासी लेखाराम ने बताया कि वह इंदिरापुरम स्थित साईं मंदिर में पुजारी हैं। इस दौरान उसे वहां विकास पारचा निवासी वैशाली मिला और अपने घर पर पूजा कराने के लिए बुलाया। इस दौरान उसे हाउसिंग इंवेस्टमेंट स्कीम का प्रलोभन दिया और अच्छा मुनाफा होने का आश्वासन दिया। आरोपियों ने मंदिर के लिए जमीन खरीदने और निवेश पर रुपया डबल होने का भी झांसा दिया। 

उपरोक्त लोगों ने उससे 9.40 लाख का निवेश कर दिया। पीड़ित ने जब तय समय पर अपना पैसा वापस मांगा तो उपरोक्त लोगों ने पैसे देने से इंकार कर दिया और गालियां दी। उपरोक्त लोगों ने मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। कौशांबी पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर चंद्रपाल पारचा, उनकी पत्नी सुनीता पारचा व पुत्रों विकास पारचा तथा आकाश पारचा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News