लव राशिफल 24 मार्च - बेकरार करके हमें यूं न जाइए

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 06:40 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज साथी आपको कोई स्पेशल सरप्राइज दे सकते हैं। जिससे आपके चेहरे में खुशी की एक अलग चमक देखने को मिलेगी। सिंगल क्रश को भुलाने की कोशिश करेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) साथी आज अपने बिजी लाइफ में से कुछ वक्त निकालकर आपके साथ रोमांटिक समय व्यतीत करेंगे। सिंगल कार्यक्षेत्र में किसी को अपना दिल दे बैठेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) साथी के साथ बढ़ रही नजदीकियां आपके प्यार को और गहरा कर देगी। लवमेट अंतरंग क्षणों का मजा लेंगे। सिंगल की साथी की खोज आज समाप्त हो जाएगी।  

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज साथी आपके द्वार की गई गलती को नजरअंदाज करके रिश्तों में प्यार बनाए रखने की कोशिश करेंगे। सिंगल के लिए किसी अच्छे और बड़े घर से रिश्ता आ सकता है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज आपके चेहरे पर एक मुस्कान देखने के लिए साथी हर संभव कोशिश करेंगे। लवमेट कुछ नया ट्राई कर सकते हैं। क्रश का किसी और को देखना सिंगल को अच्छा नहीं लगेगा।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)  साथी के साथ किसी दोस्त की शादी में जाएंगे। जो लोग रिलेशन में हैं, वो एक-दूसरे की भावनाओं को समझने की कोशिश करेंगे। सिंगल किसी को अपना दिल दे बैठेंगे।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज साथी दीवानों की तरह आपके आगे-पीछे घूमते रहेंगे। जिससे आप दोनों के बीच की दूरी कम हो सकती है। सिंगल एक्स के साथ फिर से रिलेशन में आ जाएंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज साथी आपके साथ सितारों की छांव में बैठकर भविष्य की प्लानिंग करेंगे। लव लाइफ में रोमांस की बाहर छाई रहेगी। सिंगल किसी खास के प्यार में कैद रहेंगे।    

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज साथी द्वारा की गई प्यार भरी छेड़खानी आपके रिश्तों को पहले से और मजबूत कर देगी। अन्य रोमांस का पूरा मजा लेंगे। सिंगल दिल से एक्य की यादों को मिटाने की कोशिश करेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी के होते हुए भी खुद को बहुत तन्हा महसूस करेंगे और जीवन में रोमांस की कमी बनी रहेगी। सिंगल का किसी को एक तरफा प्यार करना उनके लिए परेशानी का कारण बनेगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन वाले लोग अपने साथी की एक झलक देखने को तरस जाएंगे। अन्य अपनी लव लाइफ को एंन्जॉय करेंगे। सिंगल दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बनाएंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज किसी तीसरे की वजह साथी आप पर शक कर सकते हैं। जिससे प्यार भरे रिश्ते में खटास पैदा हो जाएगी। सिंगल क्रश को देखने के लिए बेताब रहेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News