लव राशिफल 6 अप्रैल - हमको मिली है आज, ये घड़ियां नसीब से

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 06:50 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज प्रेम जीवन की छोटी-छोटी खुशियां आपके दिन को बेहतर बनाने का काम करेंगी। सिंगल जातक अपने एक्स की याद में खोए रहेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज आपकी अदाएं आकर्षण का केंद्र बनेंगी। प्यार की राह में हर कठिनाई को हस कर पार कर लेंगे। सिंगल के जीवन में खुशियों का इजाफा होगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज मिथुन राशि के जातक अपने पार्टनर से किसी बात को लेकर रुष्ट रहेंगे लेकिन पार्टनर का प्यार आपको ज्यादा देर तक गुस्सा नहीं रख पाएगा। सिंगल जातक अपने जीवन के फैसले को बहुत ही ध्यान से लें।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज पार्टनर ज्यादा से ज्यादा समय आपके साथ बिताएंगे। अन्य के रिश्ते में किसी बात को लेकर दरार पैदा हो सकता है। सिंगल के लिए दिन खुशियों से भरा रहेगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर आपके साथ कुछ यादगार पल बिताएंगे, जो आपको हमेशा याद रहेंगे। सिंगल जातक ज्यादा से ज्यादा समय क्रश के साथ बिताएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज का दिन कन्या राशि के जातकों के लिए काफी बेहतरीन साबित होने वाला है। पार्टनर का प्यार अपने जीवन को और रंगीन बना देगा। सिंगल के लिए आज ही शाम काफी शानदार रहेगी।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज पार्टनर आपके मन की मनोकमना को पूर्ण करने की कोशिश करेंगे। अन्य साथी के साथ मिलकर तन और मन की प्यास को बुझाएंगे। सिंगल जातक अभी भी अपने एक्स की यादों में खोए रहेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज आपके द्वारा की गई को छोटी सी गलती प्रेम जीवन में दरार पैदा कर सकती है, ध्यान रखें। सिंगल क्रश के साथ बिताए समय का पूर्ण रूप से लाभ उठाएंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज धनु राशि के जातक प्रेम जीवन को और शानदार बनाने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह ले सकते हैं। इंग्ले रोमांस की प्यास को बुझाने के लिए पोर्न मोवी का सहारा लेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज दोनों के बीच पुरानी फलतफ़हमी दूर होने की सम्भावना बन रही है। अन्य का दिन ठीक-ठाक रहेगा। क्रश का साथ सिंगल जातकों के मन को सुकून पहुंचाएगा।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज किसी तीसरे की वजह से दोनों के बीच मन-मुटाव होने की सम्भावना बन रही है। अन्य के प्यार के चर्चे हर तरफ सुनने को मिलेंगे। सिंगल को विवाह के रिश्ते आ सकते हैं।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज पार्टनर आपकी हर छोटी-बड़ी जरूरतों को पूरा करने की कोशिश करेंगे। सिंगल को क्रश के साथ बेहतरीन समय बिताने का मौका मिलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News