लव राशिफल 30 मार्च - मर्ज़ी तेरी जी भर ले, आ वे कमलेया मेरे नादान दिल

punjabkesari.in Saturday, Mar 30, 2024 - 06:55 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज आपकी लव लाइफ बेहद ही शानदार रहेगी। पार्टनर आपकी भावनाओं को गहराई से टटोल कर आपके मन की बात को जानने का प्रयास करेंगे। सिंगल के जीवन में फिर से किसी की एंट्री हो सकती है।  

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज की शाम पार्टनर आपके नाम कर देंगे। अन्य की पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। सिंगल जातकों का मन लव लाइफ को लेकर असमंजस में रहेगा।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज ज्यादा व्यस्त होने की वजह से पार्टनर आपके लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। सिंगल की एक्स के साथ नजदीकियां बढ़ सकती हैं।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज कर्क राशि के जातक पार्टनर के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे। अन्य साथी के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं। सिंगल क्रश के साथ उसकी मन पसंदीदा जगह जाएंगे।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज किसी पुरानी बात को लेकर पार्टनर के साथ मतभेद हो सकता है। अन्य का मन काफी खुश रहेगा। सिंगल जातकों की बात करें उनके जीवन में जल्द ही प्यार के रंग भर जाएंगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज कन्या राशि के जातक पार्टनर के साथ अपनी भावनाओं को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। सिंगल को किसी खास की तरफ से तारीफ सुनने को मिल सकती है।

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज का दिन आपके लिए किसी जैकपोट से कम नहीं होगा। पार्टनर आपके साथ मनचाहा रोमांस करने में कामयाब रहेंगे। सिंगल एक्स के साथ बिताए सुखी पलों को याद करेंगे।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज आपके बिन बोले की पार्टनर आपके मन की सारी बातों को समझ जाएंगे। ये देखकर मान काफी खुश और संतुष्ट रहेगा। सिंगल को लव लाइफ के मामले में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर बहस चल रही थी तो उसमें भी सुधार देखने को मिल सकता है। सिंगल जातक अभी भी एक्स की यादों में खोए रहेंगे।

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज किसी तीसरे का हस्तक्षेप आपके जीवन में दरार पैदा कर सकता है, संभल कर रहें। सिंगल के जीवन में खोया हुआ प्यार वापिस आ सकता है।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज कोई भी निर्णय लेने से पहले पार्टनर के साथ सलाह अवश्य कर लें नहीं तो बाद में पछताना पड़ सकता है। सिंगल के जीवन में प्यार की बहार छाई रहेगी।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज अपनी मर्जी पार्टनर के ऊपर जबरदस्ती न थोपें। अन्य पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताएंगे। सिंगल कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prachi Sharma

Recommended News

Related News