Kharmas 2024: आज से खरमास का हुआ आरंभ, इन राशियों का बढ़ेगा Good luck

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 07:01 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Kharmas 2024: वैदिक ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय के बाद राशि परिवर्तन करता है। आज ग्रहों के राजा सूर्य 14 मार्च, 2024 को मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं। ज्योतिष शास्तों के अनुसार, जब सूर्य मीन राशि में प्रवेश करते हैं, तब से ही खरमास की शुरुआत हो जाती है। खरमास के दौरान सभी मांगलिक और शुभ कार्य बंद हो जाते हैं। खरमास की अवधि सभी राशियों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होती है। खरमास के दौरान सूर्य मीन राशि में राहु के साथ मिलकर ग्रह योग का निर्माण करेंगे, जिसका प्रभाव कई राशियों पर देखने को मिलेगा। तो आइए जानते हैं, किन-किन राशियों को खरमास के दौरान मिलेगा भाग्य का पूरा साथ-
 
PunjabKesari Kharmas
Aries Horoscope मेष राशि
खरमास के दौरान मेष राशि के जातकों को व्यापार में लाभ होगा। बिजनेस कर रहे लोगों को काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। इस राशि के छात्रों को मनचाही सफलता मिलेगी। लव लाइफ में पहले से ज्यादा मधुरता बनी रहेगी। परिवार के साथ हंसी-खुशी समय व्यतीत करेंगे। सेहत को लेकर थोड़ा सतर्क रहें।

Gemini Horoscope मिथुन राशि
व्यापार कर रहे लोगों को फोन के जरिए कोई बड़ी डील मिल सकती है। बिजनेस कर रहे लोग अपने कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए कुछ बदलाव करेंगे। इस राशि के छात्र किसी प्रतियोगिता में भाग लेंगे। राजनीति से जुड़े लोगों को समाज में मान-सम्मान मिलेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बनाएंगे।
 
PunjabKesari Kharmas
Sagittarius Horoscope धनु राशि
खरमास धनु राशि वालों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। नए व्यापार में निवेश करने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेंगे। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। किसी पुरानी बीमारी से छुटकारा मिलेगा।

Capricorn Horoscope मकर राशि
खरमास के दौरान सूर्य का मीन राशि में परिवर्तन मकर राशि के जातकों के लिए बेहतर रहने वाला है। भाई के साथ मिलकर कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं। माता-पिता की तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है। संतान की तरफ से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। लव पार्टनर इंटिमेसी का पूरा मजा देंगे।
PunjabKesari Kharmas
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News