अासमान में उड़ती फ्लाइट में अचानक भरा धुंअा, यात्रियाें बाेले- ये जिंदगी का सबसे डरावना पल!(Pics)

punjabkesari.in Friday, Sep 23, 2016 - 05:36 PM (IST)

सिडनी: अास्ट्रेलिया में सिडनी से केर्न्स जा रही एक फ्लाइट में गुरुवार शाम को उस समय हड़कंप मच गया, जब फ्लाइट में धुंअा भर जाने के बाद पायलट ने विमान का इंजन की बंद कर दिया। इस घटना से यात्री बेहद डर गए। उन्हाेंने इसे 'भयावह' घटना बताया है।

फेसबुक पर लिखा अनुभव
विमान में माैजूद एक यात्री द्वारा बनाए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि केबिन में धुआं भर गया था। विमान में सवार यात्री ऑन्ड्रा थॉम्पसन ने फेसबुक पर लिखा, "यह मेरी ज़िन्दगी का सबसे डरावना पल था, मैं उसी उड़ान में थी, जिसने आग पकड़ ली, और केबिन में धुआं भर गया।

भीषण विस्फोट की अावाज
एक अन्य यात्री वेन्डी परकिन्स ने ऑस्ट्रेलियाई ब्रॉडकास्टिंग कॉरपोरेशन को बताया कि उन्हें कुल तीन घंटे की इस उड़ान का एक घंटा बीत जाने के बाद एक भीषण विस्फोट सुनाई दिया और केबिन में धुआं भर गया। कुछ ही सेकंड में धुआं मेरी सीट पर मेरे पांवों के नीचे तक पहुंच गया था और फिर मेरे और मेरे साथ बैठे यात्री के चेहरे तक आ गया। 

कंपनी ने किया खंडन
हालांकि, कान्टास के स्वामित्व वाली जेटस्टार कंपनी ने हालांकि इस बात का खंडन किया और दावा किया है कि धुआं तभी नज़र आया, जब विमान सुरक्षित ब्रिस्बेन में उतर चुका था। इंजीनियर घटना के पीछे के कारणाें की जांच कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News