VIDEO: ये शख्स ऑफिस पहनकर जाता है हाई हील्स, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

punjabkesari.in Wednesday, Oct 10, 2018 - 12:26 PM (IST)

सिडनी: जहां एक ओर दुनिया में कई ऐसी महिलाएं हैं जिन्होंने हाई हील पसंद नहीं है वहीं ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में का शख्स Ashley Maxwell Lam महिलओं की तरह ही हील पहनता है। वह अपनी लुक को फिनिश देने के लिए वह बेल्ट के साथ 6 इंच की हील पहनता है। ये बात आपको एक मजाक लग रही होगी लेकिन ये बात सोलह आने सच है।
PunjabKesari
ये शख्स कॉर्पोरेट ऑफिस में काम करता है और रोज टेलर फिटिड सुट और टाई के साथ हील्स पहनकर ऑफिस जाता है। ऐसा इसलिए क्यों उसे ऐसा करने में अच्छा महसूस होता है।
PunjabKesari
30 वर्षीय वित्त विशेषज्ञ ने एक साल पहले तक हील्स नहीं पहनी थी लेकिन ये सब उस वक्त शुरू हुआ जब उनके साथ काम करने वाली एक महिला सहकर्मी ने कहा कि हाई हील्स में वह खुद को शक्तिशाली महसूस करती हैं। जब इस शख्स ने अपनी साथ काम करने वाली महिला सहकर्मी से पूछा कि कैसे एक वस्तु शक्तिशाली महसूस करा सकती है?


इस बात के जवाब में महिला ने कहा कि ट्राई करके देखें और फिर खुद देखें।  Ashley Maxwell Lam ने कहा कि मैंने हील्स पहन कर देखा और मैंने इस बात को माना कि मुझे जो कहा गया था वह बात बिल्कुल सच है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि इस शख्स के पास 9 पेयर हील्स के हैं, कुछ वह अपने काम पर जाने के लिए और कुछ बाहर घूमने के लिए इस्तेमाल करता है।
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News