हाई स्कूल की क्लास में स्टूडेंट ने टीचर को मारे थप्पड़, टूटा चश्मा: video viral

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 07:41 AM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क:  कैलिफ़ोर्निया में एक हाई स्कूल छात्र को अपनी महिला क्लास टीचर को थप्पड़ मारने का "परेशान करने वाला वीडियो" सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हिरासत में लिया गया। क्लिप में, छात्र, जिसे नाबालिग बताया जा रहा है, उसने अपनी शिक्षिका से भिड़ते और उस पर हिंसक हमला करते देखा जा सकता है।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कई बार अटैक किए जाने के बावजूद, शिक्षक शांतचित्त दिखाई देती है और छात्र के मौखिक और शारीरिक हमले का शांति से जवाब देती है। वायरल वीडियो में शुरुआती प्रभाव के बाद शिक्षक को आरोपी छात्र से कहते हुए सुना जा सकता है, "क्या आपको लगता है कि इसका मुझ पर कोई प्रभाव पड़ा?" इस पर किशोर ने पूछा, "क्या मैं तुम्हें फिर से मारना चाहता हूं?" और शिक्षिका को दूसरी बार थप्पड़ मारा, जिससे उसका चश्मा टूट गया।

इसके बाद छात्र चिल्लाता है, "तुम्हारे साथ गलत हो रहा है, तुम क्या करोगे, फिर भी उस कुर्सी पर बैठो, इससे तुम्हें **** मिलेगा। कोई भी नहीं आ रहा है, तुम्हें थप्पड़ मार दिया गया है।"

वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद फोर्सिथ शेरिफ कार्यालय ने कहा कि आरोपी छात्र पर तीन दुष्कर्मों का आरोप लगाया गया था, जिसमें एक सरकारी अधिकारी पर हमला, धमकियां देना और दुष्कर्म के दो मामले शामिल थे। न्यूयॉर्क पोस्ट ने शेरिफ बॉबी एफ. किम्ब्रू जूनियर के हवाले से कहा, "हम सभी इस बात से सहमत हैं कि यह घटना समुदाय और सामुदायिक संगठनों के लिए निंदनीय और अपमानजनक थी। जब हमें शिक्षित करने वालों पर हमला किया जा सकता है, तो हम सभी को नाराज होना चाहिए।"

इसके अलावा, पार्कलैंड हाई स्कूल के प्रिंसिपल, नोएल कीनर ने भी चेतावनी दी कि आरोपी छात्र को अनुशासनात्मक कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा और कहा कि उसका व्यवहार स्कूल की अपने छात्रों की अपेक्षाओं को प्रदर्शित नहीं करता है।

केनर ने कहा, "कृपया जान लें कि यह वीडियो पार्कलैंड हाई स्कूल में छात्रों की हमारी अपेक्षाओं को प्रतिबिंबित नहीं करता है। हम इसे तुरंत संबोधित करने और यह सुनिश्चित करने के लिए जिला कर्मचारियों के साथ काम कर रहे हैं कि हमारे स्कूल और जिले में इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ।"  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News