मासूम बेटियों को घर में बंद कर भागने वाला पिता अरेस्ट, बोला-बेटे को भी मार डाला

punjabkesari.in Sunday, Aug 28, 2016 - 10:11 AM (IST)

नई दिल्ली: मासूम बेटियों को कमरे में बंद कर भागने वाले आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह 3 दिन की पुलिस रिमांड पर है। बता दें कि दिल्ली के एक मकान में दो मासूम बेटियों को तड़प-तड़प कर मरने के लिए छोड़ने वाले पिता ने पुलिस के सामने एक और खुलासा किया कि रक्षाबंधन के त्यौहार पर उसने अपने इकलौते बेटे को मार डाला और बेटियों को मरने के लिए घर में बंद कर दिया था। इस जालिम पिता ने 18 अगस्त के दिन अपने मासूम बेटे को मुनक नहर में डालकर उसकी हत्या कर दी थी। इस सारी दरिंदगी की वजह वह आर्थिक तंगी बता रहा है।

गिरफ्त में आने के बाद आरोपी सवालों से बच रहा है लेकिन उसने यह जरूर कहा कि वह बेटियों को कमरे में बंद करके फरार नहीं हुआ था। दरअसल, बीती 19 अगस्त को दो बच्चियों को एक बंद घर से बरामद किया गया था। उनके सिर में घाव थे और जिस्म में कीड़े पड़ गए थे। कमरे से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को खबर दी थी, तब बच्चियों को कमरे से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया था। उसके बाद बीती देर रात आरोपी पिता बबलू नशे की हालत में घर पहुंचा जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जब इससे पूछा गया कि बेटा और पत्नी कहां हैं तो उसने खुलासा किया कि उसने रक्षाबंधन के दिन अपने ढाई साल के बेटे को मार डाला था।

पुलिस ने बच्चे की लाश 18 तारीख को ही बरामद कर ली थी जिसकी उस समय पहचान नहीं हो पाई थी। सूत्रों से पता चला है कि उसके बेटे को भी खाना नहीं मिल रहा था। उसकी शरीर से भी कीड़े निकले हैं, हालांकि सारी हकीकत पोस्टमोर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आएगी। बबलू ने पुलिस को बताया कि तंगी के चलते ही उसकी पत्नी किसी और के साथ चली गई। हालांकि पुलिस इस बात की तफ्तीश भी कर रही है कि उसकी पत्नी के साथ भी कोई वारदात तो नहीं हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News