संपत्ति विवाद को लेकर पिता ने बेटे को मारने की रची साजिश, 3 लड़कों को दी सुपारी

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 08:52 PM (IST)

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने मार्च में दक्षिण दिल्ली के तिगड़ी इलाके में, हिंसक हमले में एक जिम ट्रेनर की हत्या के मामले में एक 18 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि दक्षिण दिल्ली के देवली इलाके के निवासी लक्ष्य को कथित तौर पर जिम ट्रेनर के पिता ने अपने बेटे की हत्या के लिए भाड़े पर लिया था। उन्होंने कहा कि किशोर अपराध करने के बाद से फरार था और उसे 26 अप्रैल को मुंबई से गिरफ्तार किया गया था।

PunjabKesari

7 मार्च को शादी से एक दिन पहले, पेशे से जिम ट्रेनर गौरव पर तिगड़ी इलाके में लोहे की छड़ और कैंची से हमला किया गया था। जिम ट्रेनर को अस्पताल ले जाया गया जहां पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस उपायुक्त (अपराध) अमित गोयल ने बताया, ‘‘जांच के दौरान पता चला कि गौरव का पिता मुख्य साजिशकर्ता था। उसने संपत्ति विवाद के कारण अपने बेटे को मारने की अपनी साजिश में लक्ष्य, साहिल और अभिषेक नामक तीन लड़कों को शामिल किया था।'' उन्होंने कहा कि लक्ष्य की गिरफ्तारी के साथ ही सभी आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

PunjabKesari

पुलिस उपायुक्त ने कहा, ‘‘हमे गुप्त सूचना मिली थी कि एक वांछित अपराधी लक्ष्य मुंबई में कहीं छिपा हुआ है। बाद में पता चला कि आरोपी लक्ष्य मुंबई से दिल्ली आ रहा है और यहां अपनी बहन से मिलेगा।'' 26 अप्रैल को एक अस्पताल के पास जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। डी.सी.पी. ने कहा कि लक्ष्य ने खुलासा किया कि गौरव के पिता ने अपने बेटे को मारने के लिए 75,000 रुपये देने की पेशकश की थी। उन्होंने बताया कि लक्ष्य, साहिल और अभिषेक ने 6 और 7 मार्च की दरम्यानी रात को गौरव की हत्या की थी। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Recommended News

Related News