शादी का फंक्शन हुआ हिंसक, पिता ने बेटे के दोस्त का पकड़ा कॉलर,मारा थप्पड़ और फिर होटल की छत से दे दिया धक्का

punjabkesari.in Monday, Apr 22, 2024 - 07:46 AM (IST)

नेशनल डेस्क: एक फाइव स्टार होटल में चल रही शादी का फंक्शन उस समय हिंसक हो गया जब एक व्यापारी ने अपने बेटे से बहस कर रहे एक व्यक्ति को छत से धक्का दे दिया। मामला बरेली के एक होटल रविवार तड़के का है जो पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।  

कैमरे में दिख रहा है कि पीड़ित को छत से फेंकने से पहले आरोपी के पैर छूता है बता दें कि पीड़ित अपने दोस्तों के साथ होटल गया था।  इसके तुरंत बाद उनके बीच बहस शुरू हो गई जो रात करीब 2 बजे मारपीट में बदल गई। इसके बाद रिदिम अरोड़ा ने अपने कपड़ा व्यवसायी पिता संजीव अरोड़ा को घटनास्थल पर बुलाया।

फुटेज में संजीव अरोड़ा के फ्रेम में आने से पहले दोनों में तीखी बहस होती है। अग्रवाल को उनके पैर छूते देखा गया जिसके बाद अरोड़ा ने उनका कॉलर पकड़ लिया, उन्हें थप्पड़ मारा और फिर उन्हें होटल की छत से धक्का दे दिया। वह यहीं नहीं रुकता, फिर वह अपने बगल में खड़े एक आदमी की ओर मुड़ता है और उसकी पिटाई करता है।

 सार्थक अग्रवाल के पिता संजय अग्रवाल ने आरोपियों से किसी भी तरह के संबंध से इनकार करते हुए कहा, "न तो मेरे बेटे को और न ही मुझे कोई जानकारी है कि ये लोग कौन हैं।" रिपोर्ट में कहा गया है कि आरोपी नशे में थे और उन्होंने बिना किसी उकसावे के पीड़ित पर हमला किया। घटना के संबंध में मारपीट कर गंभीर क्षति पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News