BJP के लिए चुनाव लड़ रहा बेटा, पिता है कांग्रेसी, बोले- मेरा बेटा जीतना नहीं चाहिए

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 01:54 PM (IST)

तिरुवनंतपुरम : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ए के एंटनी ने मंगलवार को कहा कि केरल की पत्तनमथिट्टा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहा उनका बेटा अनिल के. एंटनी चुनाव में जीतना नहीं चाहिए। एंटनी ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि उनके बेटे की पार्टी को हारना चाहिए और दक्षिण केरल निर्वाचन क्षेत्र में उनके प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस उम्मीदवार एंटो एंटनी को जीतना चाहिए। उन्होंने कांग्रेस नेताओं के बच्चों के भाजपा में शामिल होने को भी ''गलत'' बताया। एंटनी ने अपने बेटे की राजनीति के बारे में पूछे गए सवालों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘‘कांग्रेस मेरा धर्म है।'' 

PunjabKesari

बीजेपी नीचे जा रही है

केरल के तिरुवनंतपुरम में पत्रकारों से बात करते हुए, कांग्रेस के दिग्गज नेता ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के खिलाफ लगातार लड़ रही है।" मुख्यमंत्री के आरोपों पर जवाब मांगे जाने पर एंटनी ने कहा, "कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी लगातार मोदी, भाजपा और आरएसएस के खिलाफ लड़ रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि केरल के लोग मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के आरोपों को गंभीरता से लेंगे।" उन्होंने कहा कि बीजीपी पार्टी राष्ट्रीय मुद्दों पर कोई रुख नहीं अपना रही है। उन्होंने कहा, "इंडिया ब्लॉक हर दिन आगे बढ़ रहा है और बीजेपी नीचे जा रही है। मुझे लगता है कि यह हमारे लिए सरकार बनाने का मौका है।"

PunjabKesari

सोमवार को, केरल के मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया था कि भाजपा और कांग्रेस केरल इन्फ्रास्ट्रक्चर इन्वेस्टमेंट फंड बोर्ड को निशाना बना रहे हैं, बावजूद इसके कि वह राजनीतिक विचारों के बिना राज्य भर के निर्वाचन क्षेत्रों में विकास सुनिश्चित कर रहा है। पथानामथिट्टा जिले में एक चुनाव अभियान के तहत पत्रकारों को संबोधित करते हुए, विजयन ने कहा कि कांग्रेस केंद्रीय जांच एजेंसियों के लिए एक एजेंट के रूप में काम कर रही है, जिन्होंने राजनीतिक उद्देश्यों के लिए केरल इंफ्रास्ट्रक्चर इन्वेस्टमेंट फंड बोर्ड (केआईआईबी) के खिलाफ जांच शुरू की है।

PunjabKesari

बता दें कि एंटनी एक भारतीय राजनीतिज्ञ और ऊपरी सदन, राज्य सभा से भी संसद के सदस्य है, जो भारत सरकार की पंद्रहवीं लोकसभा के मंत्रीमंडल में रक्षा मंत्रालय में मंत्री रह चुके हैं।[ इससे पहले वे केरल राज्य के मुख्यमंत्री भी रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News