पिता की संपत्ति के बंटवारे से नाखुश था बेटा, चेहरे पर मारे इतने मुक्के कि हो गई मौत: CCTV फूटेज वायरल

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 12:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  तमिलनाडु के पेरम्बलुर में एक 65 वर्षीय पिता की उसके बेटे द्वारा पिटाई के बाद मृत्यु हो गई। बेटे ने पिता की हत्या इसलिए की क्योंकि वह कथित तौर पर पारिवारिक संपत्ति के बंटवारे से असंतुष्ट था। कुलंधैवेलु नामक व्यक्ति की उसके बेटे संतोष द्वारा हमला किए जाने के कुछ दिनों बाद 18 अप्रैल को मृत्यु हो गई।

जांच के दौरान सामने आए सीसीटीवी फुटेज में संतोष को बार-बार अपने पिता के चेहरे पर मुक्का मारते हुए दिखाया गया है, जिससे वह लहूलुहान हो गए और गिर पड़े। हमला होता देख परिवार के अन्य सदस्यों ने हस्तक्षेप कर संतोष को रोका। गुस्से में दिख रहा संतोष हमला जारी रखने की कोशिश करता दिख रहा है।

एक निजी कंपनी के मालिक कुलंधैवेलु की मृत्यु के बाद, उनके परिवार ने शिकायत दर्ज की, और एक जांच शुरू की गई। कथित तौर पर कुलांधाइवेलु के अस्पताल में भर्ती होने के बाद हमले को लेकर पहले एक मामला दर्ज किया गया था, लेकिन बाद में इसे वापस ले लिया गया था। भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 324 (खतरनाक तरीकों से जानबूझकर चोट पहुंचाना), और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया था और संतोष को बाद में गिरफ्तार किया गया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News